बेरोजगार युवा संघर्ष समिति की हुई बैठक

आज दिनांक 2 मार्च 2020 को हाई सेकेंडरी स्कूल गंगापुर सिटी के पास स्थित सेंट्रल पार्क में बेरोजगार युवा संघर्ष समिति के कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई ।
जिसकी अध्यक्षता समिति संयोजक एवं राजस्थान युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव सुबह सिंह सैमाड़ा द्वारा की गई, मीटिंग का प्रमुख उद्देश्य निरंतर बढ़ती हुई बेरोजगारी एवं छात्र छात्राओं की समस्याओं के निराकरण पर चर्चा की गई। बैठक को संबोधित करते हुए अध्यक्षता कर रहे हो सुबह सिंह ने अपने उद्बोधन में कहा कि बेरोजगार युवा अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहा है ।
केंद्र सरकार निरंतर निजीकरण की ओर अग्रसर है यह कदम युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ है ।भारतीय जनता पार्टी के शासन में देश भ्रष्टाचार की चरम सीमा पर है कुछ समय पूर्व टोंक सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया द्वारा दिए गए आरक्षण विरोधी बयान की निंदा की गई और कहा कि आरक्षण हमारा संवैधानिक अधिकार है किसी की बपौती नहीं आरक्षण से छेड़छाड़ किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
गंगापुर में वर्तमान छात्र-छात्राओं की प्रमुख समस्या है कि बोर्ड एवं कॉलेज की परीक्षा शुरू होने वाली है रात्रि को मैरिज होम एवं अन्य आयोजनों में देर रात्रि तक डीजे बजाए जाते हैं, जिन से विद्यार्थियों को पढ़ाई बाधित होती है ।
संघर्ष समिति अध्यक्ष हेमराज मीणा ने कहा कि सभी साथी एकजुट रहे और हिल मिलकर संगठन में कार्य करें। आगामी 5 मार्च को संघर्ष समिति द्वारा पदोन्नति में आरक्षण और आरक्षण विषय को नवी अनुसूची में शामिल करवाने के लिए उपखंड कार्यालय पर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा,बैठक में प्रमुख रूप से जीएल सपोटरा, मोहम्मद शोएब खान, राजकुमार जाखोदा, नरेंद्र झार्रा, विजेंद्र कुजेला, ऋषिराज परिता, विजेंद्र मनीरामपुरा, मोहित पिलोदा, शेर सिंह जाटव, मोहन बेरवा सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।