हरदोई में स्टेटस लगाने पर दबंगों ने युवक को जमकर पीटा, दहशत फैलाने के लिए की हवाई फायरिंग, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच में जुटी

हरदोई। शहर कोतवाली क्षेत्र में दबंगों ने मोबाइल पर स्टेटस लगाने पर युवक की जमकर पिटाई कर दी। जिसमें पुलिस को तहरीर दी गई,पुलिस कुछ करती, उससे पहले ही उन्हीं हमलावरों ने एक बार फिर से हमला बोल दिया। इसके बाद गाली-गलौज करते हुए उन्होंने न सिर्फ पथराव किया, बल्कि हवाई फायरिंग करते हुए काफी बवाल किया। पथराव और फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।
बताया गया कि कोतवाली शहर के झबरा पुरवा निवासी राकेश कुमार राणा की पत्नी संतोष कुमारी ने अपने पड़ोसी हर्ष, आकाश, शकील गाज़ी,अब्बास गाज़ी,नौशाद गाज़ी और श्यामा गाज़ी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। जिसमें आरोप है कि शुक्रवार को उसके पड़ोसियों ने मोबाइल पर स्टेटस लगाने की बात पर उसके पुत्र दीपक उर्फ राजकरन राणा को बुरी तरह पीट दिया था, जिसकी तहरीर उसने जेल चौकी पुलिस को दी। उधर से कुछ होता, उससे पहले उन्ही हमलावरों ने अगले दिन शनिवार को घर पर हमला बोल दिया।
हमलावरों ने गाली-गलौज करते हुए न सिर्फ पथराव किया बल्कि तमंचे से हवाई फायरिंग भी की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दिनदहाड़े हुई फायरिंग की वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। मामले में पुलिस ने केस दर्ज करते हुए दो हमलावरों को हिरासत में लिया है। बाकी फरार अन्य की तलाश में जुटी है।
एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि संतोष कुमारी ने अपने पड़ोसियों के विरुद्ध पुलिस को तहरीर दी है। जिसमें मारपीट और फायरिंग का आरोप है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी हैं।