सड़क किनारे पड़ा मिला युवक का रक्तरंजित शव, नहीं हो सकी पहचान, हत्या कर फेंके जाने की आशंका

हरदोई। सांडी इलाके में ईट-भट्ठे के पास सड़क पर पड़े देखे गए शव के बारे में तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही है। उसके सिर के पीछे गहरी चोट होने से कोई तो हादसा तो कोई उसकी हत्या करने की बात कह रहा है। अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।
बताते चलें कि साण्डी थाना क्षेत्र के अमलौखा गांव के एक ईंट-भट्ठे के पास सड़क के किनारे एक युवक का शव पड़ा हुआ देखा गया। उसके सिर के पीछे गहरी चोट और चेहरे पर खून पाया गया है, युवक ने हल्के काही रंग की शर्ट, नीली जींस और पैरो में प्लास्टिक की चप्पल पहन रखी थी। उसके दाहिने हाथ की कलाई में कलावा और गले में काले धागे की माला पड़ी हुई थी। युवक किसी सड़क हादसे का शिकार हुआ या फिर उसके सिर पर पीछे से वार करते हुए उसकी हत्या की गई। लोगों के बीच इसी तरह की अटकलें लगाई जा रहीं हैं। पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा,उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है,फिलहाल युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।
एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि साण्डी थाना क्षेत्र के अमलौखा गांव के पास एक युवक शव का पड़ा मिला है। जिसके सिर पर चोट के गहरे निशान और चेहरे पर खून लगा हुआ है। अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में भेज दिया और शिनाख्त में जुटी हैं।