मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम का सीएसएन पीजी कॉलेज में हुआ आयोजन, मंत्री रजनी तिवारी ने जोड़ों को दिया आशीर्वाद, बोली- गरीब परिवार की बेटी अब विवाह से नहीं रहेगी वंचित

हरदोई। सीएसएन पीजी कॉलेज में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह का आयोजन किया गया। जिसका शुभारम्भ मुख्य अतिथि राज्यमंत्री उच्च शिक्षा रजनी तिवारी एवं विशिष्ट अतिथि सासंद जय प्रकाश रावत ने संयुक्त रूप से गणेश पूजन तथा दीप प्रज्जवलित कर किया। उन्होंने जोड़ों को बधाई देते हुए कहा कि इस योजना के जरिए अब कोई भी गरीब परिवार की बेटियां विवाह से वंचित नहीं रहेगी। इस कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए मंत्री ने जिलाधिकारी की पूरी टीम को बधाई दी है।
हरदोई के सीएसएन पीजी कॉलेज में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में उच्च शिक्षा राज्य मंत्री और विशिष्ट अतिथि जयप्रकाश रावत ने शिरकत की। कार्यक्रम में नव विवाहित जोड़ों को आर्शीवाद देते हुए मंत्री ने कहा कि आप सबका जीवन खुशहाल हो और वैवाहिक जीवन आनन्द पूर्व व्यतीत हो। भव्य, सकुशल एवं पारदर्शी मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम सम्पन्न कराने पर मंत्री ने जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह तथा उनकी पूरी टीम को बधाई देते हुए कहा कि जिलाधिकारी के प्रयास से जनपद में सर्वाधिक मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह के तहत नव युवक-युवतियों के विवाह कराये गये है। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री की इस योजना से किसी भी गरीब परिवार की बेटी अब विवाह से वंचित नही रहेगी। जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने नव विवाहित जोड़ों तथा उनके परिवारी जनों को सम्बोधित करते हुए कहा कि विगत विधान सभा निर्वाचन में जनपद का मतदान प्रतिशत काफी कम रहा है, इसलिए बेहतर लोकतंत्र बनाने तथा जनपद के मतदान प्रतिशत बढ़ाने हेतु समस्त मतदाता आगामी लोक सभा सामान्य निर्वाचन में अधिक से अधिक मतदान करें। कार्यक्रम में उपस्थित जनप्रतिनिधियों व जिलाधिकारी आदि ने नव विवाहित जोड़ों पर फूल बरसाये तथा पांच जोड़ों को वैवाहिक उपहार प्रदान किये है।