जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, जमकर चले लाठी डंडे, करीब एक दर्जन लोग हुए घायल, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच में जुटी

हरदोई। मल्लावां थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर दो भाइयों में जमकर मारपीट हुई है।जिसमें लाठी डंडे व ईंट पत्थर चलने से 10 लोग घायल हुए है। जिनको इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है। पूरे मामले में किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया,जोकि अब जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस दोनों पक्षों की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।
बताया गया कि मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के ग्राम शाहपुर गंगा निवासी मायाराम और उसके भाई दयाराम के बीच जमीनी विवाद चला आ रहा है। जिसके चलते सुबह दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। शाम को दयाराम के रिश्तेदार सुरेंद्र उसकी पत्नी कुसुम लता पुत्र मंजेश निवासी ग्राम तरौली थाना कासिमपुर शाम को उसके घर शाहपुर गंगा आए। जिन्होंने विवाद का कारण जानने का प्रयास किया। इसी बीच फिर दोनों पक्षों में विवाद हो गया और देखते ही देखते दोनों पक्षों से लाठी डंडे व ईट पत्थर चलने लगे। शोरगुल सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने दोनों पक्षों को समझाकर अलग कराया। मारपीट में एक पक्ष से मायाराम,उसकी पत्नी माया देवी,पुत्र मोहित व पुत्री रेनू घायल हुए है। जबकि दूसरे पक्ष से दयाराम,उसकी पत्नी सविता,पुत्र अर्पित और रिश्तेदार सुरेंद्र, कुसुम लता व मंजेश घायल हुए है। जिनको घायल अवस्था में परिजनों ने मल्लावां सीएचसी में भर्ती कराया है। जहां पर उन सभी का इलाज चल रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें दोनों पक्ष एक दूसरे पर हमलावर दिख रहे है। फिलहाल दोनों पक्षो ने एक दूसरे पर मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने का पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया है। दोनो पक्षों से तहरीर मिलने के बाद पुलिस जांच में जुटी है।
सीओ बिलग्राम सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि दो भाइयों में जमीनी विवाद को लेकर मारपीट हुई है। जिसमें दोनों पक्षों से 10 लोग घायल हुए है। दोनों पक्षों की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।