पीलीभीत में ज्ञानवापी को लेकर पोस्टर वार,मुस्लिम आबादी वाले गांव में लगे सेफ ज्ञानवापी के पोस्टर,कोर्ट का फैसला एकतरफा,ग्राम वासियों ने कहा पोस्टर कब लगे,पता नहीं। प्रशासन हुआ अलर्ट,सुरक्ष

पीलीभीत में ज्ञानवापी को लेकर पोस्टर वार,मुस्लिम आबादी वाले गांव में लगे सेफ ज्ञानवापी के पोस्टर,कोर्ट का फैसला एकतरफा,ग्राम वासियों ने कहा पोस्टर कब लगे,पता नहीं।
प्रशासन हुआ अलर्ट,सुरक्षा के लिए पुलिस बल तैनात।

राजेश गुप्ता संवाददाता पीलीभीत।

पीलीभीत शहर से सटे मुस्लिम बाहुल्य गांव चिडियादाह में शरारती तत्वों के द्वारा ज्ञानवापी से जुड़े भड़काऊ पोस्टर लगा दिए गए।पोस्टर पर ट्विटर पर ज्ञानवापी टैग चलाने की मांग की गई है।लोगों की नजर पोस्टरों पर पड़ी तो खलबली मच गई।सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और प्रकरण की जानकारी की।मौके की नजाकत को देखते हुए प्रशासन के द्वारा मौके पर फोर्स की तैनाती कर दी गई है।वहीं ग्रामीणों की मदद से लगाए गए पोस्टर फड़वा दिए गए हैं।हालांकि गांव का माहौल पूरी तरह शांत है। घटना शहर से सटे चिड़ियादाह गांव की है।यह गांव मुस्लिम बाहुल्य इलाका है।गुरुवार सुबह लोग रोज की तरह घरों से कामकाज को निकले।इस बीच इनकी नजर गांव में शरारती तत्वों के द्वारा लगाए गए ज्ञानवापी से जुड़े पर्चों पर पड़ी।जिसमे सेव ज्ञानवापी..लिखा हुआ था।सूचना मिलने पर एएसपी विक्रम दहिया, सीओ दीपक चतुर्वेदी,सुनगढ़ी इंस्पेक्टर संजीव शुक्ल पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए।खुफिया विभाग भी अलर्ट हो गया है। जिसके बाद ग्रामीणों से वार्ता की गई।ग्रामीणों ने अनभिज्ञता जताई।माना जा रहा है कि बुधवार रात को पोस्टर लगाए गए।उससे पहले सोशल मीडिया पर भी इसे किसी ने डाला था।ग्रामीण शांत थे और उनका कहना था कि उन्हें तो जानकारी ही नहीं लगी,प्रशासन के द्वारा लगाए गए पोस्टर फडवा दिए गए हैं।पुलिस मामले की जांच कर रही है।अफसरों का कहना है कि खुराफात करने वालों का पता कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।