अंतर्जनपदीय तीन शातिर चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो कार बरामद कर आरोपियों को भेजा जेल, अपराध से चोरों का है पुराना इतिहास

हरदोई। कछौना पुलिस ने शातिर चोर के गिरोह का भंडाफोड़ कर 3 चोरों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से 2 कार भी बरामद की गई है। पकड़े गए तीनों चोर एटा जनपद के रहने वाले है। एसपी ने बताया कि तीनों चोर गिरोह बनाकर सड़क के किनारे खड़ी गाड़ियों को चोरी कर बिहार और अन्य राज्यों में बेच देते थे।

एसपी केशव चंद गोस्वामी ने बताया कि थाना कछौना पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि चोरी की कार को लेकर कुछ चोर संडीला से बेनीगंज की तरफ जा रहे है। इसी बीच संडीला बेनीगंज मार्ग पर ग्राम सज्जन नगर मोड़ के पास 2 चार पहिया वाहन आते दिखाई दिए। जिनको घेराबंदी कर पुलिस ने देर रात पकड़ लिया। कार में एटा जनपद के राजू यादव, अतुल सिंह, और सुल्तान सिंह मौजूद थे।

एसपी ने बताया पकड़े गए अभियुक्तों में सुल्तान सिंह थाना जैथरा जनपद एटा का हिस्ट्रीशीटर है। जिस पर विभिन्न जनपदों में चोरी,लूट,आर्म्स एक्ट और गैंगस्टर के 19 मामले दर्ज है। वहीं अतुल सिंह पर विभिन्न जनपदों में 6 मुकदमे और राजू यादव पर विभिन्न जनपदों में 5 मुकदमे दर्ज है।

पकड़े गए आरोपियों के पास से हरदोई नंबर की एक बोलेरो कार और एक ईको वैन बरामद की गई है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बोलेरो कार कछौना के योगेंद्र सिंह के घर के बाहर हमेशा की तरह खड़ी थी, जिसे इन चोरों ने 30जनवरी को चोरी कर लिया था। पुलिस ने इन तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया है।