सेक्रेटरी ने शिकायतकर्ता को फोन कर धमकाया, आवास और शौचालय की शिकायत करने से था नाराज, वायरल ऑडियो में गिड़गिड़ाता रहा शिकायतकर्ता

हरदोई। हरियावां क्षेत्र में तैनात सेक्रेटरी के भ्रष्टाचार की शिकायत करना पीड़ित को महंगा पड़ गया। जिससे नाराज सेक्रेटरी ने शिकायत वापस लेने के लिए पीड़ित को धमकाया। इसी बीच सेक्रेटरी और पीड़ित के बीच बातचीत का एक ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमें पीड़ित रोता हुआ शिकायत वापस लेने की बात कह रहा है।

बताते चलें कि हरियावां ब्लॉक के भदेवरा गांव के अरविंद कुमार ने आईजीआरएस पोर्टल पर गांव में भ्रष्टाचार की शिकायत की थी। जिससे नाराज सेक्रेटरी कमलेश कुशवाहा और प्रधान सबना सिद्दीकी के गुर्गे विश्राम, रजनीश व सतीश नाराज हो गए और शिकायतकर्ता को फोन कर धमकाने लगे। इसी बीच एक बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमें पीड़ित को शिकायत वापस लेने के लिए धमकाया जा रहा है। इधर से एक व्यक्ति शिकायत वापस लेने के लिए बोल रहा है। कहता है कि शिकायत वापस ले लीजिए हमारे पास गवाह है, नहीं तो तुमको फर्जी मुकदमे लिखवा कर बंद करवा देंगे। इस पर शिकायत कर्ता रोते हुए कहता है कि क्या करे, दूसरा व्यक्ति कहता है कि शिकायत वापस ले लीजिए। जहां से ऑनलाइन की है वही से खत्म करवा दीजिए। इस पर पीड़ित रोते हुए शिकायत वापस लेने की बात कहता है। धमकाने का वायरल ऑडियो सेक्रेटरी कमलेश कुशवाहा का बताया जा रहा है। इसके बाद पीड़ित ने डीएम को संबोधित आईजीआरएस पोर्टल पर शिकायत की है। जिसमें पीड़ित ने अपात्रों को दिए गए आवास,शौचालय की जांच कराने की मांग की है, और धमकी देने वाले सेक्रेटरी पर कार्यवाही की मांग की है।