आबकारी मंत्री के आवास के पास बीच सड़क पर भिड़े दो सांड, चपेट में आई 17 गाड़ियां, दो घंटे तक यातायात रहा बाधित

हरदोई। शहर और गांव में छुट्टा घूमने वाले सांड मुश्किल का सबब बन रहे है। शनिवार को प्रदेश के आबकारी एवं मद्य निषेध राज्यमंत्री के आवास के सामने दो सांड भिड़ गए। नतीजतन उनकी चपेट में आने से तकरीबन 17 गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई, साथ ही हत्थू ठेले पर चाट, मूंगफली और अण्डे बेंचने वाले कई लोगों को काफी नुकसान उठाना पड़ा। इतना ही नहीं करीब दो घंटे तक ट्रैफिक पूरी तरह ठप रहा है।
बताते चलें कि शनिवार की शाम को शहर के व्हाइट गंज में प्रदेश के आबकारी एवं मद्य निषेध राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल के आवास के सामने दो सांड आपस में भिड़ गए। बीच सड़क पर हो रही इस बुल फाइट से इधर-उधर से निकलने वाली तकरीबन 17 गाड़ियां उनकी चपेट में आने से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं शाम को वहां हत्थू ठेले पर चाट,मूंगफली और अण्डे बेंचने वालों को भी काफी नुकसान उठाना पड़ा। उनका लाखों का सामान सड़क पर बिखर गया। बुल फाइट होने से करीब दो घंटे तक ट्रैफिक व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई। खैर किसी तरह से लोगों ने लड़ रहे सांडों को वहां से खदेड़ कर भगाया। उसके बाद ही लोगों ने राहत की सांस ली।
हालंकि इस घटना के बाद प्रशासनिक महकमे के दावों की पोल ज़रूर खुल गई। जब मंत्री के आवास के बाहर शहर के बीचोबीच ये हाल है तो जनपद में क्या आलम होगा इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है।