हरदोई में बंदी के दिन धड़ल्ले से बिक रही शराब, शहर में ठेके से लूज पैकिंग में बेची जा रही, पूछने पर सेल्समैन बोला सभी खुले में बेच रहे है

हरदोई। जिले में बंदी के बाद भी खुलेआम शराब की बिक्री की जा रही है। देशी ठेका पर शराब बेचने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सेल्समैन धड़ल्ले से खुली शराब बेचता हुआ नजर आ रहा है। यह वीडियो शहर के पिहानी ओवरब्रिज के पास का बताया जा रहा है।

देश भर में शुष्क दिवस पर शराब और बीयर की दुकान बंद रहती है। जिसमें 15 अगस्त,26जनवरी और 2 अक्टूबर शामिल है। इस दिन शराब की बिक्री पर पूर्णतया बंदी रहती है। डीएम मंगला प्रसाद सिंह ने 26 जनवरी को सभी प्रकार की मदिरा दुकान बंद करने के निर्देश दिए थे। इसके लिए बकायदा एक पत्र जारी किया गया था। वाबजूद इसके हरदोई में धड़ल्ले से शराब बेची जा रही है। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें एक युवक पैसे देता है फिर उधर से सेल्समैन एक शराब का पाउच निकालकर ग्राहक को देता है। इसी बीच एक युवक वीडियो में पूछता है कि शराब खुले में बेच रहे हो। इस पर सेल्समैन कहता है कि सभी खुले में बेच रहे है। फिर सेल्समैन कहता है कि बात करा देते है। इस पर वीडियो बनाने वाला कहता है कि हम खुद ही बात कर लेंगे। इसके बाद नाम पूछने पर सेल्समैन पहले तो आनाकानी करता है, फिर अपना नाम रामकेश बताता है। जिस तरह से बंदी के दिन यह दुकान खुली है,इससे संबंधित अधिकारियों की मिलीभगत साफ जाहिर होती है। बताया गया यह शराब की दुकान शहर के पिहानी ओवरब्रिज के पास है। इसके साथ ही पूरा बहादुर में एक और शराब की दुकान खुली है। जिस पर बंदी के दिन धड़ल्ले से शराब बेची जा रही है।