मोबाइल टॉवर से 22 बैटरी और गुमटी से हजारों की हुई चोरी, दो अलग-अलग चोरियों से गांव में मचा हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

हरदोई। सुल्तानपुर गांव में अलग -अलग दो स्थानों पर चोरी की वारदात हुई है। गांव में लगे मोबाइल टावर से चोरों ने केबिन का ताला तोड़कर 22 बैटरी चुराई है। टावर टेक्नीशियन प्रमोद सिंह ने अज्ञात के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

बताते चलें कि पचदेवरा थाना क्षेत्र सुल्तानपुर गांव निवासी विनोद सिंह चौहान के खेत में एक मोबाइल कंपनी का टावर लगा है। इस GTL कम्पनी के टावर पर टेक्नीशियन प्रमोद सिंह तैनात है। बुधवार की शाम को भी वह केबिन में ताला बंद कर घर चले गये। दूसरे दिन सुबह गुरुवार को जब वहां पहुंचे तो केबिन का ताला टूटा पड़ा था। सभी 22 बैटरी गायब थी। चोरी गयी सभी बैटरियों की कीमत लाखो में बताई गई है।

वहीं अनंगपुर चौराहे पर बने पुलिस बूथ के पास रखे लाले सिंह ऊर्फ सुधीर सिंह की गुमटी के पीछे से तख्ती तोड़ कर गुमटी में रखा चार हजार का सौदा और गोलक की पेटी में रखे 12 सौ रूपये और गोलक को नहर में फेंक कर फरार हो गए। पुलिस बूथ में कल की रात कांस्टेबल निपेंद्र और पुष्पेंद्र की ड्यूटी लगी थी। ग्रामीण दबी जुबान कह रहे है कि पुलिस के जवान कल की रात ड्यूटी पर आये ही नही थे। फिलहाल पुलिस बूथ से कुछ दूरी पर हुई चोरी से लोगों में दहशत व्याप्त हैं।