हरदोई पुलिस ने चार शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, एक ही रात में हुई दो चोरियों सहित तीन का किया खुलासा, मोबाइल व बड़ी मात्रा में चोरी का सामान किया बरामद

हरदोई। पाली पुलिस ने तीन चोरियों का खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। शातिर चोरों ने एक रात में मोबाइल और चाय की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इससे चार महीने पहले आरोपियों ने एक गांव में चोरी की थी। जिनके पास से पुलिस ने चोरी के मोबाइल और बड़ी मात्रा में सामान बरामद किया है।

बताते चलें कि पाली में 15 जनवरी की रात को थाने से चंद कदम की दूरी पर मुख्य बाजार से मोबाइल और चाय की दुकान में चोरी हुई थी। जिसमें चोरों ने सात लाख के मोबाइल फोन,डाटा केबल,चार्जर व मोबाइल उपकरण चोरी किए थे। उसी रात चोरों ने चाय की दुकान को भी निशाना बनाया था। जिससे बड़ी संख्या में जमा हुए व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त हो गया। इसके बाद पीड़ित मलिक हामिद ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने पाली कस्बे में चौराहे पर अपराधियों की धरपकड़ के लिए चेकिंग अभियान चलाया। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि निजामपुर पुलिया की तरफ से चार लोग आ रहे है। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर उनको गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए व्यक्तियों ने पूछताक्ष में अपना नाम फुरकान,नाजिर,साहिब उर्फ सैबू और फरमान निवासी पाली बताया है। जिन्होंने एक ही रात में हुई दो चोरियों और चार माह पहले ग्राम मलिकापुर के 6घरों में हुई चोरी की वारदात को स्वीकार किया है। जिनके पास से पुलिस ने 51 मोबाइल फोन,65 चार्जर,135 मोबाइल टेंपर्ड, 46डाटा केबल, तीन भगोने,दो केतली,एक फ्राई फेन,एक पतीली, एक छन्नी,एक परात, दो जोड़ी पायल,दो तमंचे 315बोर मय दो जिंदा कारतूस बरामद किए है।

एसपी केशव चंद गोस्वामी ने बताया कि पाली कस्बे में विगत दो दिन पूर्व मोबाइल दुकान में चोरी की वारदात हुई थी। इसमें पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिन्होंने उसी रात में चाय की दुकान और चार माह पहले मलिकापुर गांव में 6 घरों से चोरी की थी। इन सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर मजिस्ट्रेट के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है।