हरदोई में सरेशाम हुआ गैरेज संचालक का अपहरण, माधौगंज इलाके से अपहृत युवक और आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, पीड़ित परिवार ने पुलिस पर प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

हरदोई। बुधवार की देर शाम एक गैरेज संचालक का कार सवार युवकों ने अपहरण कर लिया। अपहृत युवक की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने पीड़ित युवक के परिजनों को सूचना दी। घटना के बाद एक्टिव हुई पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद अपहृत युवक और आरोपियों को पकड़ लिया। देर रात पुलिस ने पीड़ित और आरोपियों दोनो को थाने में बैठा लिया और गुरुवार की दोपहर तक कोई कार्रवाई नहीं की। घटना के बाद पीड़ित के परिजनों ने स्थानीय पुलिस पर संगीन इल्जाम लगाए है।

हरदोई के कोतवाली शहर इलाके में नटवीर पुलिया के पास उस वक्त हड़कंप मच गया। जब कार सवार 6 लोग कन्हई पुरवा निवासी गुड्डन जो गैरेज संचालक है के गैरेज पर पहुंचे और उसे जबरन कार में बैठा कर अगवा कर ले गए। अपहृत युवक गुड्डन की आवाज़ सुन कर इलाके के लोगों ने पीड़ित युवक के परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। कोतवाली शहर पुलिस एक्टिव हुई और पीड़ित का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाया गया। रात करीब 11 बजे के आसपास अपहृत युवक की लोकेशन खेतुई में मिली जिसके बाद पुलिस जब तक वहां पहुंचती कि तभी लोकेशन माधौगंज रोड दिखाने लगी। पुलिस ने मुस्तैदी से माधौगंज रोड से अपहृत युवक को बरामद कर आरोपियों को कार समेत हिरासत में ले लिया।

जिसके बाद कोतवाली शहर पुलिस आरोपी और पीड़ित को थाने ले आई और रात भर दोनो को थाने में बैठाए रही, गुरुवार की दोपहर तक न तो पीड़ित का इलाज कराया गया और न ही आरोपियों का मेडिकल कराया गया।

मामले को लेकर अपहृत युवक के भाई इरफ़ान ने आला अधिकारियों से स्थानीय पुलिस पर संगीन इल्जाम लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित के परिजनों ने बताया कि अपहृत युवक को बुरी तरह पीटा गया लेकिन पुलिस ने उसका कोई इलाज नहीं कराया और रात से दोपहर तक पुलिस पीड़ित को भी आरोपियों के साथ हिरासत में लिए हुए है। उन्होंने आला अधिकारियों से बेटे का इलाज कराए जाने और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

सीओ सिटी अंकित मिश्रा ने बताया कि शहर कोतवाली पुलिस को रात में अपहरण की सूचना मिली। जिसमें पुलिस ने माधौगंज रोड से उनको गिरफ्तार किया है। जांच में जो तथ्य सामने आए उसमें विमलेश पांडेय ने अपनी कार को गुड्डन उर्फ इमरान को बनाने के लिए दिया। दोनों में कार ट्रॉयल के बाद लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था। मामले में तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।