टेंट हाउस व शूज की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख, 3 घंटे बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू

हरदोई। मल्लावां इलाके में अज्ञात कारणों के चलते एक टेंट हाउस व शूज की दुकान में आग गई। जिससे लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया, वही दुकान मालिकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है।

बताया गया कि रविवार की रात मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के राघौपुर चौराहे पर मिलन टेंट हाउस के गोदाम में अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि समरसेबल आदि से आग नहीं बुझ सकी। जिससे कुर्सी रजाई गद्दा व शू सेंटर की गोदाम में आग लग गई। जिसमें लगभग 3 लाख रुपए के जूता चप्पल व 2 लाख के टेंट हाउस का सामान और पेप्सी आदि का सामान जलकर राख हो गया। दो फ्रीजर भी जल गए। टेंट हाउस स्वामी ने बताया कि लगभग 8 से 10 लाख रुपए का सामान जलकर राख हो गया है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है। तब तक पूरी तरह से सामान जलकर राख हो चुका था।

एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि मल्लावां कस्बे में बिजली के शॉर्ट सर्किट से दो दुकानों में आग लग गई। जिसमें दोनों टेंट व शू सेंटर की दुकान का सामान जलकर राख हो गया। पुलिस और राजस्व टीम ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली और नुकसान का आंकलन किया है। पुलिस टीम मामले में जांच कर विधिक कार्रवाई में जुटी है।