भूमाफियाओं ने ग्राम प्रधान और उसकी पत्नी को पीटा, पैमाईश के दौरान राजस्व व पुलिस टीम के सामने बोला हमला, तेज़ी से वायरल हो रहा पिटाई का वीडियो

हरदोई। संडीला में पुलिस और राजस्व टीम की मौजूदगी में प्रधान और उसकी पत्नी की पिटाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें भूमाफिया ग्राम समाज की जमीन पर कब्जा किए था। जिसको बरकरार रखने के लिए भूमाफियाओं ने ग्राम प्रधान और उसकी पत्नी को पीट दिया।जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है।
बताया गया कि सण्डीला कोतवाली क्षेत्र के अटवा गांव में ग्राम समाज की जमीन पर एक भूमाफिया काबिज था। काफी समय से ग्राम प्रधान उस जमीन को खाली करा कर उसमें एक सेंटर बनवाना चाहता था, लेकिन जब कई मर्तबा कहने के बाद भी कोई नतीजा नहीं निकला तो प्रधान राजस्व टीम व पुलिस के साथ उक्त जमीन की पैमाइश कराने पहुंचा। इसी बीच भूमाफियाओं ने लाठी डंडों से हमला कर प्रधान और उसकी पत्नी को जमकर धुना है। जिसका वीडियो वहां मौजूद लोगों ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसमें अटवा ग्राम पंचायत के मजरा कुलमिनखेडा़ में भूमाफियाओं से जमीन कब्जा मुक्त कराने के लिए ग्राम प्रधान की शिकायत पर नायब तहसीलदार अपनी टीम व पुलिस बल के साथ पैमाईश कराने गये थे। पैमाईश का कार्य चल ही रहा था, तभी छनोईया ग्राम पंचायत के मसूढा़ निवासी नन्हके सिंह ने द्विगपाल सिंह व भुक्के सिंह सहित एक दर्जन साथियों के साथ लाठी डंडों से प्रधान ओमप्रकाश उसकी पत्नी राजकुमारी व उनके ड्राइवर विनोद पर लाठी डंडे से हमला कर दिया। जिसमें ग्राम प्रधान और उसकी पत्नी समेत तीन लोग घायल हुए है। इसी बीच किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया, जो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।ग्राम प्रधान ने बताया कि सरकार के निर्देश पर ग्राम पंचायत में स्वच्छ भारत मिशन फेस-टू के अन्तर्गत ग्राम पंचायत को चयनित किया गया था। इसके निर्माण के लिए ग्राम पंचायत में आरआरआरसी सेंटर के निर्माण के लिए सरकारी जमीन चिन्हित करने की पैमाईश का कार्य चल रहा था। तभी उन पर लाठी डंडे से हमला कर दिया गया।
एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि पैमाइश के दौरान झगड़ा फसाद हुआ है। मामला दर्ज कर लिया गया है, अग्रिम विधिक कार्रवाई प्रचलित है।