पीलीभीत के थाना जहानाबाद क्षेत्र में कुल्हाड़ी मार कर पति ने की पत्नी की निर्मम हत्या,जहानाबाद पुलिस ने हत्यारे पति को किया गिरफ्तार।

कुल्हाड़ी मार कर पति ने की पत्नी की निर्मम हत्या,जहानाबाद पुलिस ने हत्यारे पति को किया गिरफ्तार।

राजेश गुप्ता संवाददाता पीलीभीत।
8532967467

अनबन और लड़ाई झगड़े के चलते पति हरिद्वारी उर्फ हरस्वरूप पुत्र नत्थूलाल ने अपनी लगभग 30 वर्षीय पत्नी प्रीति देवी की कुल्हाड़ी मार कर निर्मम हत्या कर दी है।हत्या की सूचना पर गांव में लड़का मच गया है।
वहीं सूचना पर पीलीभीत अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव एवं पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर प्रतीक दहिया तथा कोतवाल जहानाबाद मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे हैं तथा घटना से संबंधित जानकारी जुटाकर मृतक महिला प्रीति देवी के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।मौके पर पहुंचे मृतक महिला के मयके पक्ष के परिजनों ने भी पति हरद्वारी उर्फ रामस्वरूप पर हत्या का आरोप लगाया है।मृतक महिला के दो मासूम बच्चे हैं जिनका रो रो कर बुरा हाल है।मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है आपसी अनबन और लड़ाई झगड़े के चलते थाना जहानाबाद क्षेत्र के गांव मिलक निवासी हरिद्वारी उर्फ रामस्वरूप पुत्र नत्थू लाल ने अपनी पत्नी प्रीति देवी के सिर पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी है। हत्या करने में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को भी पुलिस ने बरामद कर हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है।मृतक महिला के परिजनों से शिकायत पत्र लिया जा रहा है कानूनी कार्रवाई जारी है।