मगरोनी पुलिस की कार्यवाही,आरोपी हिरासत में

मगरौनी पुलिस की कार्यवाही आरोपी हिरासत में

अपहरण हुई नाबालिक लडकी को
किया दस्तयाब

  • नरवर समाचार

नरवर थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी मगरौनी क्षेत्र के बीलोनी ग्राम से लगभग 10दिन पूर्व एक नाबालिक लड़की के अपहरण होने का मामला आया था जिसमें नाबालिग के परिजनों ने पुलिस चौकी पर आ कर मामला दर्ज कराया था, जानकारी मिलते ही पुलिस छानबीन करने में लगी हुई थी। वहीं पूर्व चौकी प्रभारी जादौन के प्रमोशन के बाद जिला पुलिस अधीक्षक ने मगरौनी पुलिस चौकी का प्रभार भूपेंद्र सिंह परमार को सौंप दिया। परमार ने चौकी का प्रभार संभालते ही तुरन्त नाबालिग लड़की अपहरण मामले में संगीन्ता दिखाते हुए अपने मुखबिर तन्त्र और पुलिस टीम को आस पास के इलाकों के साथ अन्य थाना क्षेत्रों में दौड़ाया पुलिस ने बड़ी मशक्कत के साथ 24 घंटे की छानबीन के बाद नाबालिग लड़की के साथ अपहरण करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा, वहीं अपहरण हुई नाबालिग लड़की को न्यायालय में पेश किया।
ईस पूरे मामले में चौकी प्रभारी भूपेन्द्र सिंह परमार के साथ एएसआई मुरारी यादव, देवेंद्र सिंह परिहार, कीर्ति महिला आरक्षक, अन्य चौकी के टीम मौजूद रही।

इनका कहना है।
शिवपुरी पुलिस अधीक्षक महोदय ने मुझे जो जिम्मेदारी सौंपी है मैं वरिष्ठ अधिकारियों के मार्ग दर्शन में कार्यालय का संचालन करुंगा साथ ही मगरौनी पुलिस चौकी क्षेत्र में शान्ति स्थापित करना, क्षेत्र में पीड़ित व्यक्ति के साथ न्याय पूर्ण कार्यवाही के साथ महिलाओं पर होने वाले अत्याचार पर रोक लगा कर दोषियों पर कार्यवाही की जायगी।