कपड़ा व्यापारी के अपहरणकर्ता को पुलिस ने मुठभेड़ में गोली मारकर किया गिरफ्तार, 20दिनों से चल रहा था फरार, पुलिस की पांच टीमों ने पकड़ा

हरदोई। कपड़ा व्यापारी के अपहरणकर्ता को हरदोई पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि यह शातिर आरोपी 20दिनों से हरदोई की सरहद में घूम रहा था। जिसे हरदोई पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ने का प्रयास किया। आरोप है कि इस पर बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने बाएं पैर में गोली मारकर बदमाश को गिरफ्तार किया है।

बताते चलें कि पाली थाना क्षेत्र के बारी गांव के बाहर से 19 दिसंबर को कपड़ा व्यापारी राम जी मिश्रा का अपहरण हुआ था। जिसको एसटीएफ और हरदोई पुलिस ने सकुशल छुड़ा लिया था। जिसमें अभी तक चार बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। वाबजूद इसके अपराधियों के हौसले इतने बुलंद थे कि एक बदमाश 19 दिसंबर से अब तक हरदोई की सरहद में घूम रहा था। ताज्जुब ये भी है कि सोमवार को संडीला, कासिमपुर, स्वाट, सर्विलांस और एसओजी की पांच टीम चेकिंग अभियान चला रही थी। तभी पुलिस को सूचना मिली कि औरास से संडीला की ओर एक बदमाश आ रहा है। इस सूचना पर पुलिस ने सुंबाबाग जंगल के पास पहुंचकर घेराबंदी की। पुलिस का दावा है कि बदमाश साबिर पुत्र मो. इसराफिल ने खुद को घिरा देखकर पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस टीम ने हमेशा की तरह शातिर बदमाश के बाएं पैर में गोली मारकर गिरफ्तार किया है। जिसको पुलिस ने इलाज के लिए हरदोई के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। पुलिस के मुताबिक इस धरपकड़ में दो पुलिसकर्मी दरोगा वीर प्रताप सिंह और कांस्टेबल आशीष सिंह भी घायल हुए है, जिनका मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।