बाइक पर निकले एसपी ने पिकेट ड्यूटी को किया चेक, संदिग्ध लोगों को चेक कर सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के दिए निर्देश, मातहतों में मचा हड़कंप

हरदोई। एसपी केशव चंद गोस्वामी ने बाइक से रात्रि गश्त कर पिकेट ड्यूटी को चेक किया। इस दौरान उन्होंने शहर में संदिग्ध लोगों और वाहनों को भी चेक किया। ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों को सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए। एसपी को मोटरसाइकिल पर सवार देखकर मातहतों में हड़कंप मच गया।

हरदोई में एसपी केशव चंद गोस्वामी ने मोटरसाइकिल पर सवार होकर रात्रि गश्त किया। उन्होंने शहर में संवेदनशील स्थानों और चौराहा पर तैनात पिकेट ड्यूटी को चेक किया। इस दौरान एसपी ने रेलवे गंज चौकी, जेल चौकी, डीएम चौराहा,सिनेमा चौराहा, लखनऊ चुंगी, बड़ा चौराहा, राधा नगर चौकी आदि स्थानों को चेक किया। वहां पर तैनात पुलिस कर्मियों को सुरक्षा व्यवस्था बेहतर बनाए रखने को लेकर दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सर्दियों में चोरियों की वारदात बढ़ जाती है, इसलिए जिसको जहां लगाया गया है वह अपनी ड्यूटी को बेहतर ढंग से निभाने का कार्य करें। एक दिन बाद नया वर्ष है उस दिन बड़ी संख्या में लोग बाहर निकलते हैं और नव वर्ष को सेलिब्रेट करते हैं। इस दौरान उन्हें बाइक धीमी गति से चलाने और यातायात नियमों का पालन करने के लिए कहें और शांति व्यवस्था बनाए रखें। रात्रि गश्त पर निकले एसपी को देखकर पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। फिलहाल एसपी ने तमाम संवेदनशील स्थानों को चेक कर पुलिस कर्मियों को सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए हैं। इस दौरान मुख्य रूप से सीओ सिटी अंकित मिश्रा, स्टेनो अमन प्रताप सिंह समेत अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे।