हरदोई में 12 लाख की अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, आसपास के कई जिलों में करते थे सप्लाई, घेराबंदी कर पकड़े गए तस्करों को पुलिस ने भेजा जेल

हरदोई। पुलिस ने बावन रोड पर नाकाबंदी कर बोलरों सवार दो अफीम तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 1 किलो 16 ग्राम अफीम बरामद की है। जिसकी कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार में 12 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है।

बताते चलें कि शहर कोतवाली पुलिस को पता चला कि बावन की तरफ से आ रही बोलेरो गाड़ी पर कुछ संदिग्ध लोग सवार है। जिस पर एसएचओ कोतवाली शहर संजय पाण्डेय के अलावा एसओजी और स्वाट टीम प्रभारी ब्रजेश मिश्रा और सर्विलांस टीम प्रभारी आशीष सिंह ने अपनी-अपनी टीम के साथ बावन रोड पर मम्मरपुर गांव की मोड़ पर नाकाबंदी कर दी। पुलिस टीम को देख कर बावन की तरफ से आ रही बोलेरो के ड्राइवर ने गाड़ी मम्मरपुर गांव की तरफ मोड़ दी। जिस पर पुलिस ने दौड़ाकर कर दोनों को पकड़ लिया। गाड़ी पर सवार दो लोगों ने अपने-अपने नाम सुनील कुमार पुत्र रामलखन निवासी उदयपुर पाली और तेजराम पुत्र सुर्जन निवासी जम्हौरा पाली बताया। उनके पास से एक किलो 16 ग्राम अफीम बरामद हुई। जिसकी कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार में 12 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस की पकड़ में आए सुनील और तेजराम ने बताया कि वे पड़ोसी ज़िलों में अफीम की तस्करी करते थे। पूछताछ में पुलिस को और भी कई अहम सुराग़ मिले हैं,जिन पर गहनता से छानबीन में जुटी है।

एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि बावन रोड से बोलेरो सवार दो संदिग्ध आ रहे है। इस पर स्वाट,एसओजी,सर्विलांस टीम ने पुलिस बल के साथ नाकेबंदी की। जिसमें दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से तलाशी में 1.16किग्रा. अफीम बरामद हुई है। यह दोनों युवक पाली थाने के रहने वाले है और आसपास के जिलों में तस्करी करते थे। जिनको पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं।