अज्ञात वाहन की टक्कर से दो बाइक सवारों की हुई मौत, मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शामिल होने गए थे दोनों, घर वापस आते वक्त हुआ हादसा

हरदोई। शाहजहांपुर में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में भाई की शादी में शामिल होकर साथी के साथ बाइक सवार लौट रहा था। इसी बीच सिमरहना के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जिससे शादी की खुशियां मातम में बदल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया गया कि सांडी थाना क्षेत्र के रसूलपुर गोवा निवासी रोहित 20वर्ष के बड़े भाई अनुज की शादी शनिवार को शाहजहांपुर में आयोजित मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में हुई थी। जिसमें शामिल होने के लिए रोहित परिवार के ही गौरव 29वर्ष के साथ बाइक से शाहजहांपुर गया था। विवाह होने के बाद रोहित और गौरव देर शाम बाइक से वापस गांव जा रहे थे। पिहानी कोतवाली क्षेत्र के सल्लिया मार्ग पर सिमरहना गांव के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। भीषण टक्कर से बाइक सवार युवक सिर के बल सड़क पर जा गिरे। हेलमेट न लगाए होने के कारण सिर में गंभीर चोटें आईं और मौके पर ही दोनों ने दम तोड़ दिया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने शव के पास मिले मोबाइल से परिजनों को घटना की जानकारी दी।

एएसपी पश्चिमी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि अज्ञात वाहन की टक्कर से दो युवकों की मौत हुई है। जिनके शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा हैं। परिजनों से तहरीर मिलने पर मामले में विधिक कार्रवाई की जायेगी।