धान बेचकर आ रहे किसान से दिनदहाड़े हुई लूट, बदमाशों ने आंखों में मिर्च झोंककर वारदात को दिया अंजाम, पुलिस घटना को संदिग्ध मानकर जांच में जुटी

हरदोई। मल्लावां इलाके में एक किसान से दिनदहाड़े आंखों में मिर्च झोंककर लूट की वारदात हुई है। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस समेत इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। प्रथमदृष्टया पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है।

बताया गया कि मल्लावां थाना क्षेत्र के गंज जलालाबाद निवासी निजामुद्दीन औलिया के साथ दिनदहाड़े एक लाख 31 हजार रुपए की लूट हो गई। जिसकी सूचना मिलते ही क्षेत्र से लेकर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। मिली जानकारी के मुताबिक किसान निजामुद्दीन गांव से सुबह ट्रैक्टर से धान भरकर बांगरमऊ मंडी बेचने गए थे। धान बिक्री का रुपया लेकर शाम को वह घर वापस आ रहे थे, तभी गंज जलालाबाद पावर हाउस के सामने जैसे ही पहुंचे वैसे ही तीन बदमाशों ने उनकी मोटरसाइकिल को रोक लिया। फिर किसान की आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर जेब से एक लाख 31 हजार रुपए लूट लिए। इसके बाद लुटेरे मौके से फरार हो गए। जैसे ही कुछ देर बाद निजामुद्दीन को दिखाई दिया तो उसने शोर मचाया। जैसे ही क्षेत्र में इस लूट की सूचना फैली तो हड़कंप मच गया। वहीं इस घटना को पुलिस संदिग्ध मान रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मौके पर जांच के लिए पहुंचे एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने काफी गहनता से पीड़ित से पूछताछ की। इसके बाद पीड़ित को पुलिस तस्दीक के लिए बांगरमऊ मंडी में आढ़त पर ले गई। जहां पर पुलिस ने यह पता लगाया कि वाकई में उसने धान की बिक्री की थी या नहीं। फिर भी इस लूट को पुलिस प्रशासन अब तक की जांच में संदिग्ध मान रहा है। वहीं पीड़ित किसान का आरोप है कि लूट के बाद भी पुलिस ने उससे किसी प्रकार की तहरीर नहीं ली है।