समाज में फैली बुराइयो और कुरीतियों को केवल कबीर साहिब के ज्ञान से ही दूर किया जा सकता है  - संत रामपाल जी महाराज

मेरठ कंकरखेड़ा के अतुल फार्म हाउस खिरवा रोड में आज जगतगुरु तत्वदर्शी संत रामपाल जी महाराज के सानिध्य में जिला स्तरीय मासिक सत्संग (एलईडी) के माध्यम से आयोजन किया गया इस विशाल सत्संग में बताया गया कि जिस कविर्देव/कबीर साहेब/हक्का कबीर/कबीरन/खबीरन/खबीरा के प्रमाण शास्त्रों (वेद, गीता, क़ुरान, बाइबल, गुरुग्रंथ साहिब) में मिलते हैं और जिन्होंने सच्ची भक्ति साधना व समाज सुधार का मार्ग बताया।

हम उन कबीर साहेब द्वारा बताएं आध्यात्मिक ज्ञान से संपूर्ण स्वच्छ समाज की नींव रख सकते है ।

सत्संग के माध्यम से संत रामपाल जी महाराज ने बताया कि
पवित्र सभी धर्मो के पवित्र सतग्रंथ जैसे पवित्र गीता जी, पवित्र चारों वेद पवित्र बाइबल जी , पवित्र गुरु ग्रंथ साहिब जी ,पवित्र कुरान शरीफ जी व पवित्र 18 पुराण, पवित्र 6 शास्त्रों के आधार पर अनुयायियों को शास्त्रों में वर्णित सतभक्ति के मार्ग पर चलना चाहिए ।
संत रामपाल जी महाराज ने
अपने सदग्रंथों में छुपे गूढ़ रहस्यों को उजागर करते हुए समाज में फैली बुराइयां व कुरीतियां जैसे चोरी ,रिश्वतखोरी , भ्रूण हत्या, दहेज प्रथा से आए दिन हो रहे अपराध पर रोक लगाने के लिए सत भक्ति का मार्ग बताया ।

जगतगुरु तत्वदर्शी संत रामपाल जी महाराज का उद्देश्य सभी को कबीर साहिब की विचारधारा पर चलाकर व सतभक्ति देकर मोक्ष प्राप्त करवाना है। और युवाओं में नैतिक व आध्यात्मिक जागरूकता लाना ,समाज से जाति पात का भेदभाव को मिटाना ,समाज को हर प्रकार के नशे दूर करना, समाज में दहेज रूपी कुरीति को जड़ से खत्म करने के बारे में जोर देते हुए सत्संग का आयोजन रखा गया सत्संग के दौरान जिला मेरठ के सेवादार राजेंद्र दास , विनीत दास विक्रम दास, राजपाल दास,दिनेश दास आदि शामिल रहे ।