एनटीपीसी ऊंचाहार के नए परियोजना प्रमुख ने कार्यभार संभाला

रायबरेली।एनटीपीसी खरगोन से स्थानांतरित होकर आए मंदीप सिंह छाबड़ा ने एनटीपीसी ऊंचाहार के नए परियोजना प्रमुख के रूप में कार्यभार ग्रहण किया। प्रभारी परियोजना प्रमुख आलोक कुमार त्रिपाठी ने परियोजना प्रमुख का कार्यभार श्री छाबड़ा को हस्तांतरित किया। इस अवसर पर परियोजना के अन्य महाप्रबंधकगण तथा वरिष्ठ अधिकारी विशेष रूप से उपस्थित रहे। नए परियोजना प्रमुख श्री छाबड़ा ने उपस्थित सभी वरिष्ठ अधिकारियों का परिचय प्राप्त किया तथा परियोजना की कार्य-संस्कृति एवं कार्य-निष्पादन की चर्चा करते हुए ऊंचाहार विद्युत ग्रह को एनटीपीसी का विशिष्ट विद्युत ग्रह बताया। श्री छाबड़ा ने सभी वरिष्ठ अधिकारियों से अपील की कि हम सब मिलकर ऊंचाहार परियोजना की प्रतिष्ठा में नए आयामों का समावेश करेंगे।

एनटीपीसी ऊंचाहार के नवनियुक्त प्रमुख श्री छाबड़ा ने इलैक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में स्नातक करने के उपरांत एनटीपीसी कंपनी में 1 सितंबर 1987 को कार्यपालक प्रशिक्षु के रूप में शामिल हुए। एनटीपीसी मुख्यालय के साथ-साथ औरैया, बदरपुर, टांडा, पश्चिम क्षेत्र मुख्यालय भोपाल तथा खरगोन परियोजनाओं में विभिन्न पदों पर रहकर अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

कार्यभार ग्रहण के उपरांत परियोजना में चल रहे हिंदी पखवाड़ा के कार्यक्रम में शामिल हुए और इस अवसर पर हिंदी में कार्य करने तथा राजभाषा का प्रचार-प्रसार करने की अपील करते हुए इससे संबंधित संदेश जारी किया। मानव संसाधन विभाग के प्रमुख डॉ. अनिल कुमार डैंग ने हिंदी पखवाड़े के दौरान आयोजित होने वाले कार्यक्रमों से नए परियोजना प्रमुख को अवगत कराया।