ननिहाल आए बालक की हाथ-पैर रस्सी से बांध गला घोटकर बेरहमी से हत्या,पड़ोसी के घर मिला शव

लालगंज,रायबरेली।जनपद में नानी के घर आए बालक की हाथ-पैर बांधकर बेरहमी से गला घोटकर हत्?या कर दी गई।पुल?िस ने जांच के बाद हत्?या के आरोप में पड़ोसी युवक को दबोचा है।उसी के घर से पुल?िस ने बालक का शव भी बरामद क?िया है।

आपको बता दें कि लालगंज के सैंबसी गांव में बुधवार की सुबह करीब 10.30 से गायब हुए बालक का शव घर के बगल पड़ोसी के ही घर में पड़ा मिला।उसकी गला घोटकर हत्या कर दी गई।उसके हाथ पैर रस्सी से बंधे थे।हत्या के आरोप में पड़ोस में ही रहने वाले आशुतोष अवस्थी को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

मध्य प्रदेश के ग्राम गजबासौदा जिला विदिशा निवासी आयुष तिवारी उम्र 10 वर्ष अपनी मां रूपाली तिवारी के साथ एक सप्ताह पूर्व नाना कृष्ण कुमार मिश्र के घर सैंबसी आया था। बुधवार की सुबह वह पड़ोस के बच्चों के साथ खेलने निकला, लेकिन वापस लौट कर घर नहीं आया।काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चला तो मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।पुलिस ने रात में गांव के घरों की तलाशी लेना शुरू किया।

संदिग्ध युवक आशुतोष को पकड़कर पुलिस कोतवाली ले आई,जहां पूछताछ में उसने आयुष की हत्या की बात स्वीकार की।आशुतोष की निशानदेही पर बगल में ही खाली पड़े गंगा शरण के मकान के अंदर बालक का शव पड़ा मिला।उसके हाथ पैर बंधे थे।कोतवाल शिव शंकर सिंह ने बताया कि आरोपित ने हत्या क्यों की,इस बात को लेकर पूछताछ की जा रही है।हत्या की धाराओं में मामला दर्ज किया जा रहा है।वही परिजनों ने आरोपी पर फिरौती मांगने का आरोप लगाया है।