ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, एक की मौत दूसरा घायल

इटियाथोक,गोंडा। इटियाथोक-खरगूपुर मार्ग पर बीती रात ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित हो गड्ढे में पलट गई।ट्रॉली पलटने पर चालक समेत उसका एक अन्य साथी नीचे दब गए।सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने दोनों को जेसीबी की मदद से बाहर निकाला।अस्पताल ले जाते समय रास्ते में एक की मौत हो गई,जबकि दूसरे युवक का इलाज चल रहा है। इटियाथोक पुलिस के मुताबिक,कौड़िया थाना क्षेत्र के जेठपुरवा गांव निवासी नरेंद्र मिश्र (30) पुत्र नकछेद अपने साथी रामबाबू (28) पुत्र लालता के साथ रविवार की देर रात खरगूपुर की तरफ से इटियाथोक बाजार आ रहा था।दोनों बेंदुली गांव के पास मोड़ पर पहुंचे थे, कि तभी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में जाकर पलट गई।जिससे ट्राली के नीचे दोनों दब गए।हादसे की सूचना पर पर पहुंची पुलिस ने दोनों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला।गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाते समय रास्ते में नरेंद्र की मौत हो गई, जबकि रामबाबू का इलाज चल रहा है।

नशे में था ड्राइवर और उसका साथी

स्थानीय लोगों के अनुसार, ट्रैक्टर चालक व उसका एक अन्य साथी शराब के नशे में थे।तेज रफ्तार के चलते ट्रैक्टर-ट्राली मोड़ पर सड़क के किनारे गड्ढे में जाकर पलट गई।

तीखा मोड़ बना जानलेवा, प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान

ग्रामीणों की मानें, तो खतरों से भरे इस मोड़ पर अब तक दर्जनों लोग अपनी जिंदगी गवा चुके हैं।इस स्थान पर किसी तरह का कोई साइन बोर्ड या दिशा सूचक बोर्ड नहीं लगाया गया है। इस पथ पर रात में अक्सर दुर्घटनाएं होती रहती है। लेकिन प्रशासन कोई ध्यान नहीं दे रहा।