भगतपुर क्षेत्र में नहर में गिरी श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम, मची चीख पुकार; सात घायल, एक की मौत

भगतपुर थाना क्षेत्र में विद्युत पोल से टकराई डीसीएम पलटने के बाद उसमें बैठे लोगों में चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच स्थानीय लोगों की मदद से हादसे में घायल हुए श्रद्धालुओं को सीएचसी मूंडापांडे में भर्ती कराया है।

भगतपुर थाना क्षेत्र के गाँव खैरखाता के समीप उत्तराखंड के रामनगर में गिरिजा देवी के दर्शन करने व भंडारा करने जा रही श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम अचानक पलट गई। डीसीएम पलटने के बाद उसमें बैठे लोगों में चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को भी सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच स्थानीय लोगों की मदद से हादसे में घायल हुए श्रद्धालुओं को अस्पताल में भर्ती कराया है। डीसीएम पलटने से उसमें बैठे 45 श्रद्धालुओं में से 8 गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक जनपद बदायूँ के इस्लामनगर के रहने वाले 45 लोग शनिवार की सुबह 4 बजे डीसीएम में सवार होकर रामनगर के गिरिजा देवी मंदिर में भंडारा करने जा रहे थे। कि रास्ते में अचानक थाना भगतपुर क्षेत्र के दलपतपुर काशीपुर मार्ग पर खैरखाता गांव के पास डीसीएम अनियंत्रित होकर विद्युत पोल से जा टकराई। विद्युत पोल से टकराने के बाद बस नहर में पलट गई। ऐसा बताया गया है कि चालक को नींद आने की वजह से हादसा हुआ है। डीसीएम पलटने से उसमें सवार तकरीबन 45 श्रद्धालुओं में से 8 घायल हुए जबकि एक श्रद्धालु की इलाज के दौरान मौत हो गई। घायल होने वाले श्रद्धालुओं में गीता देवी (40) पत्नी नन्हे, जसवंत (33) पुत्र मुन्नालाल, नीरज शर्मा (30) पुत्र हरस्वरुप, पुरन (45) पुत्र रामप्रकाश, कुसुम (45) पत्नी रामबाबू, रामसिंह (65) पत्नी भोले, शेखर (20) पुत्र राजपाल सहित सभी घायलों को सीएचसी मूंडापांडे में भर्ती कराया गया है।