बघार नाले पर ई रिक्शा चालक को लूटा,तीन अज्ञात लुटेरों पर मुकदमा दर्ज

कायमगंज से ई रिक्शा पर सवार हुए थे दो लुटेरे

मेरापुर। थाना क्षेत्र के बघार नाले के पास तीन अज्ञात लुटेरों ने ई रिक्शा चालक के साथ मारपीट की और नकदी तथा ई रिक्शे की दो बैट्रा लूट कर फरार हो गए।
कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के गांव सुभानपुर निवासी ई-रिक्शा चालक नदीम खां पुत्र ताहिर खां ने तीन अज्ञात लुटेरों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कराया है।

तहरीर के अनुसार 12 अप्रैल 2023 की रात समय करीब 7:30 बजे कायमगंज पुलिया से पीड़ित चालक नदीम के ई रिक्शे पर एक अज्ञात व्यक्ति मेरापुर थाना क्षेत्र के नगला भोज जाने की बात कह कर सवार हो गया।जिसे ले जाने के लिए चालक वहां से रवाना हुआ कायमगंज बेरियों के पास पंहुचा तो दूसरे व्यक्ति ने इशारा देकर रिक्शे को रोक लिया और वह भी रिक्शे पर सवार हो गया।
बेरियों के पास सवार हुआ व्यक्ति कायमगंज क्षेत्र के गांव शिवरई मठ पर उतर गया।
यहां से रवाना होकर रात 8:30 बजे गांव नगला भोज के सामने पंहुचे ई रिक्शा चालक ने रिक्शे पर बैठे व्यक्ति से उतरने के लिए कहा तो वह चालक के हाथ जोड़कर कहने लगे कि भाई बघार नाले के आगे मोड़ पर छोड़ दो।
बघार नाले से अागे कायमगंज मार्ग अचरा की तरफ हरसिंहपुर मोड़ के पास चालक ने रिक्शा रोक दिया।और फिर उससे कहा कि रिक्शा से नीचे उतरो अब हम आगे सूनसान इलाके में नहीं जाएंगे इसको लेकर वह व्यक्ति चालक के साथ गाली गलौज कर कहने लगा कि रिक्शा इस रोड पर लेकर चल मना करने पर रिक्शे में बैठा व्यक्ति अपने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर ई रिक्शे के चालक के साथ गाली गलौज कर मारपीट करने लगा और चालक की जेब से तेरह सौ रुपए लूट लिए। वहां से भाग कर चालक ने खेतों में छिपकर अपनी जान बचाई।और अपने स्वजनों को सूचना दी।
सूचना पर चालक के स्वजन मौके पर आए तब तक उक्त तीनों लुटेरे ई रिक्शे के दो बैट्रा खोल कर मौके से फरार हो गए।
घटना की जानकारी डायल 112 पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पंहुचकर जांच पड़ताल की।
मेरापुर पुलिस ने ई रिक्शा चालक नदीम की तहरीर के आधार पर लूट का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।