अनुदानित महाविद्यालय स्ववित्तपोषित अनुमोदित शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ के यस पाठक ने किया अपर मुख्य सचिव उच्च शिक्षा से मुलाकात

वाराणसी :अनुदानित महाविद्यालय/विश्वविद्यालय स्ववित्तपोषित अनुमोदित शिक्षक संघ उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष डॉ के यस पाठक ने महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय के अतिथि गृह में उत्तर प्रदेश सरकार के अपर मुख्य सचिव उच्च शिक्षा डॉ सुधीर बोबडे जी से अनुदानित महाविद्यालयों के स्ववित्तपोषित शिक्षकों के विनियमितिकरण व यूजीसी वेतनमान के रूप में 57,700 दिलाये जाने के सन्दर्भ में सकारात्मकता के गम्भीर विमर्श हुआ। अपर मुख्य सचिव उच्च शिक्षा से आज प्रदेश अध्यक्ष डॉ के यस पाठक की हुई मुलाकात के अवसर पर शिक्षक संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष अमिताभ मिश्र साथ रहे।

उत्तर प्रदेश के अनुदानित महाविद्यालयों के स्ववित्तपोषित शिक्षकों के विनियमितिकरण व यूजीसी वेतनमान की मांगो के समर्थन में राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ ने भी अपर मुख्य सचिव उच्च शिक्षा से जोरदार समर्थन के साथ पैरवी किया। राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ ने अपने मांग पत्र में भी अनुदानित महाविद्यालयों के स्ववित्तपोषित शिक्षकों के विनियमितिकरण व यूजीसी वेतनमान की मांग को अपने मांगपत्र में प्रमुखता के साथ स्थान दिया।

राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के प्रो शैलेश मिश्र एवं प्राचार्य प्रो उदयन मिश्रा के सौजन्य से आज महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय वाराणसी से सम्बद्ध अनुदानित महाविद्यालय प्राचार्य परिषद के अध्यक्ष प्रो प्रदीप पांडेय सहित प्रो रविन्द्र कुमार द्विवेदी जी ने अपर मुख्य सचिव उच्च शिक्षा निवेदित आग्रह के साथ अनुदानित महाविद्यालयों के स्ववित्तपोषित शिक्षकों को अविलंब विनियमित करने व यूजीसी वेतनमान देने का अनुरोध किया।