ग्रामीण का शहतूत के पेड़ पर लटका मिला शव,जेब से सुसाइड नोट बरामद

नवाबगंज। एक ग्रामीण का शहतूत के पेड़ पर शव लटका देखे जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीण के शव को शहतूत के पेड़ से नीचे उतरवाकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
शुक्रवार की सुबह 6:00 बजे मऊ दरवाजा थाना क्षेत्र के गांव सलेमपुर रतन निवासी 55 वर्षीय राम आसरे राजपूत ने नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव बसेली निवासी देवेंद्र के खेत पर खड़े शहतूत के पेड़ पर रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
इधर से गुजर रहे लोगों ने शहतूत के पेड़ पर रामआसरे का शव लटका देखा। और उनके स्वजनों को घटना की जानकारी दी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे स्वजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया।
स्वजनों ने घटना की सूचना नवाबगंज थाना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलवाकर राम आसरे के शव को शहतूत के पेड़ से नीचे उतरवाया तलाशी में मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ जिसमें गांव के ही कुछ लोगों पर प्रताडित किए जाने का आरोप है। सोसाइट नोट में दबंगों को एक दल के दो नेताओं द्वारा संरक्षण देने की भी बात कही गई है।इन लोगों के आतंक से तंग आकर
मेरा बेटा अपनी पत्नी के साथ घर छोड़कर चला गया।इन लोगों की प्रताड़ना से तंग आकर मैं अपनी आत्महत्या कर रहा हूं।मृतक की शर्ट पर भी कुछ लोगों के नाम लिखे थे।
नवाबगंज थाना प्रभारी जे पी शर्मा ने फोर्स के साथ मौके पर पंहुकर जांच पडताल की।पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पुलिस मामले की गहनता से जांच पड़ताल करने में जुट गई।