दुष्कर्म करने के प्रयास में बाप-बेटे सहित चार लोगों पर पुलिस अधीक्षक के आदेश पर मुकदमा दर्ज

मेरापुर। थाना क्षेत्र के एक गांव निवासिनी पीड़ित विवाहिता ने इसी थाना क्षेत्र के गांव नगला केल रशीदपुर निवासी वाशिद उर्फ अलवर पुत्र कैशर अली व कैशर अली, तथा कैशर अली की पत्नी गुड्डी देवी एवं वाशिद उर्फ अलवर की पत्नी शबाना के विरुद्ध दुष्कर्म करने के प्रयास आदि तमाम धाराओं में पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा के आदेश पर मुकदमा दर्ज कराया है।

तहरीर के अनुसार पिछले माह उक्त आरोपित वाशिद उर्फ अलवर ने विवाहिता के साथ छेड़छाड़ व अश्लील करते हुए मारपीट कर दी थी।
पीड़ित विवाहिता ने घटना की शिकायत पुलिस से की क्षेत्रीय दरोगा ने हम लोगों के बीच समझौता करवा कर मामला शांत करवा दिया।
घटना की शिकायत किए जाने से उक्त सभी आरोपित रंजिश मानने लगे।
इसी रंजिशन के कारण 17 जनवरी 2023 की शाम समय लगभग 7:00 बजे उक्त सभी आरोपित पीडित विवाहिता के घर में घुसकर भद्दी-भद्दी गाली गलौज करते हुए कहने लगे कि तेरी इतनी हिम्मत हो गई कि तूने मेरी शिकायत पुलिस से कर दी। अब हम तुझे इस घर में नहीं रहने देगें। उक्त सभी आरोपित घर में रखा गृहस्थी का सामान उठाकर बाहर फेंकने लगे।
विरोध करने पर आरोपितों ने मेरे साथ लात घूंसों से मारपीट की और वाशिद उर्फ अलवर ने मुझे वदनियती से पकड़ कर जमीन पर गिरा लिया और मेरे कपड़े फाड़कर मेरे साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा। विवाहिता के चीखने चिल्लाने की आवाज पर विवाहिता के पति व गांव के अन्य लोगों ने मौके पर पंहुच कर मुझे बचाया नहीं तो वाशिद उर्फ अलवर मेरी इज्जत लूट लेता तभी उक्त आरोपित पुलिस से पुनः शिकायत करने पर बच्चों सहित जान से मारने की धमकी देकर मौके से चले गए।
पीडिता ने पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा को दिए गए प्रार्थना पत्र में यह भी कहा गया है कि उक्त आरोपित मेरा थाने जाने का रास्ता रोके रहे। जिस कारण मैं घटना की रिपोर्ट लिखाने मेरापुर थाने नहीं जा सकी किसी तरह छिप छिपाकर आपके पास आई हूँ।
पुलिस अधीक्षक के आदेश पर मेरापुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मुकदमे की जांच संकिसा चौकी प्रभारी अच्छे लाल पाल को सौंप दी।