गांव के दबंग पर भूमिधरी पर निर्माण करने का आरोप:पीड़ित ने एसडीएम को दिया था शिकायती पत्र,आदेश को नहीं मान रहे लेखपाल

गोंडा।तहसील सदर क्षेत्र के थाना इटियाथोक के कुरासी गांव निवासी राजू पुत्र चंद्रिका प्रसाद का आरोप है, कि उसके भूमि धरी जमीन पर दबंग अवैध तरीके से निर्माण कार्य करा रहे हैं।जबकि बंटवारे का वाद न्यायालय में विचाराधीन है।पीड़ित का यह भी आरोप है,कि उपजिलाधिकारी के स्थगन आदेश के बावजूद हल्का लेखपाल व स्थानीय पुलिस द्वारा निर्माण कार्य अभी तक रुकवाया नहीं गया है।तहसील से लेकर जिले का चक्कर काटते काटते थक गया हूं, लेकिन मेरी सुनवाई कहीं नहीं हो रही है।

पीड़ित ने दूसरी बार एसडीएम को दिया शिकायती पत्र

उप जिलाधिकारी के आदेश के बावजूद भी राजस्व निरीक्षक और थाने की पुलिस निर्माण कार्य नहीं रूकवा रही है। शनिवार को दूसरी बार एसडीएम को प्रार्थना पत्र दिया गया। बताया गया, कि सक्षम अधिकारी कर्मचारी मेरी समस्या को अनसुना कर रहे हैं।विपक्षियों से मिले हुए हैं और उनके सह पर निर्माण कार्य तीव्र गति से हो रहा है। विपक्षी अगर एक बार निर्माण कर लेगा तो मैं कुछ नहीं कर पाऊंगा। न्याय की गुहार लगाते लगाते थक चुका हूं।

एसडीएम ने दिया आश्वासन

​​​​​उपजिलाधिकारी सदर कुलदीप सिंह ने अपने आदेश मे राजस्व निरीक्षक व इटियाथोक पुलिस को नियमानुसार निर्माण कार्य रुकवा कर मौके पर शांति व्यवस्था कायम रखने के निर्देश दिए हैं।