शराब की बोतल ना देने पर नाम दर्ज ने दूल्हे के बड़े भाई को मारी गोली

कासगंज। सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव भैसोरा बुजुर्ग में दूल्हे के बड़े भाई को गांव के एक व्यक्ति ने गोली मारकर घायल कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उपचार के बाद गहन चिकित्सा के लिए अलीगढ़ रेफर कर दिया है। घटनास्थल का निरीक्षण क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान ने किया।

सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव भैसोरा बुजुर्ग निवासी रामसिंह के पुत्र धर्मेंद्र को राजाराम ने गोली मार दी।घायल धर्मेंद्र ने बताया उसके छोटे भाई देवेंद्र कि कल शादी होनी है।आज गांव में शादी की दावत चल रही थी, तभी राजाराम नाम के व्यक्ति ने दूल्हे से शराब की बोतल मांगी,ओर जब दूल्हे ने शराब की बोतल देने की मना की तो,राजाराम ने दूल्हे के भाई धर्मेंद्र को गोली मारदी, गोली धर्मेंद्र के हाथ में लगी है वहीं धर्मेंद्र को पुलिस ने गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना कोतवाली कासगंज क्षेत्र के भैसौरा बुजुर्ग गाँव की है,जंहा गाँव के रहने वाले देवेंद्र की कल शादी थी,ओर आज देवेंद्र की शादी की गाँव मे दावत चल रही थी,ओर तभी पड़ोस के गाँव भैसौरा खुर्द के रहने वाले राजराम ने दूल्हे से शराब की बोतल से मांगी, और जब दूल्हे ने शराब बोतल की मना की तो राजाराम ने दूल्हे को तमंचे से गोली मारनी चाही,ओर गोली मारने के दौरान दूल्हे के भाई धर्मेंद्र ने तमंचा पकड़ कर उपर किया,जिससे दूल्हे के भाई धर्मेंद्र को गोली लग गई, और दूल्हे के भाई धर्मेंद्र को गोली हाथ की एक ऊगली में लगी, और गोली लगने कर वह घायल हो गया। पुलिस ने घायल को एंबुलेंस द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उपचार के बाद घायल धर्मेंद्र को गहन चिकित्सा के लिए अलीगढ़ रेफर कर दिया है। क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान ने बताया पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले आरोपी राजा राम को गिरफ्तार लिया जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है।