गणतंत्र दिवस के अवसर पर विद्यालय में झंडोतोलन किया गया

आरा - 74वें गणतंत्र दिवस देशभर में धूम देखी जा रही है। इस मौके पर बिहार के सभी सरकारी कार्यालयों, सार्वजनिक उपक्रमों, स्कूल-कॉलेज, निजी संस्थानों और गली-मुहल्ले में झंडोत्तोलन किया जा रहा है।

गणतंत्र दिवस के अवसर पर चिरंजीवी आरा पब्लिक स्कूल, नवादा आरा मे झंडोतोलन निदेशक राकेश कुमार सिंह ने किया। निदेशक ने कहा कि प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी विद्यालय परिसर में गणतंत्र दिवस के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। उक्त जानकारी विद्यालय की प्रधानाचार्या बब्ली सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि इस वर्ष गणतंत्र दिवस के अवसर पर छात्रों द्वारा विद्यालय में पैरेड व अन्य कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया है। उन्होंने बताया कि विद्यालय में गणतंत्र दिवस के अवसर आयोजित कार्यक्रमों को लेकर बच्चे काफी उत्साहित हैं।

निदेशक ने कहा कि आज ही के दिन वर्ष 1950 से संविधान को लागू किया गया। गणतंत्र दिवस की बड़ी महत्ता है। कोरोना के दौर में इस कार्यक्रम में लोगों के आने पर पाबंदी लगी थी, लेकिन इस बार सभी लोगों को आने की इजाजत दी गयी है। इस मौके पर शिक्षिका वीणा,माया,दीप शिखा, पूजा,लक्ष्मी, संजना,सुभांगी तथा अंजली मौजूद थी।