मेले की सफलता के लिए वाल्मीकि नगर थाना में बैठक आयोजित

वाल्मीकि नगर से अभिमन्यु कुमार गुप्ता की रिपोर्ट।

वाल्मीकि नगर में महर्षि वाल्मीकि के तपोभूमि पर माघ मौनी अमावस्या के अवसर पर लगने वाले मेले में श्रद्धालुओं की सुरक्षा व्यवस्था तथा शुगम स्नान की व्यवस्था बहाल करने के नियत से वाल्मीकि नगर थानाध्यक्ष शशि शेखर चौहान ने स्थानीय बुद्धिजीवियों समाजसेवी, जनप्रतिनिधि व पत्रकारों की बैठक थाना परिसर में आयोजित किया।

इसकी अध्यक्षता थानाध्यक्ष शशि शेखर चौहान ने की। बैठक में दूर-दराज से आने वाले श्रद्धालुओं के त्रिवेणी संगम स्नान मेला भ्रमण के क्रम में आवश्यक संसाधन व सुरक्षा के बारे में विचार विमर्श किया गया। थानाध्यक्ष श्री चौहान ने इस बार मेला में शांतिपूर्ण वातावरण बनाए रखने का लोगों से अपील करते हुए, इस अवसर पर पुलिस की चाक-चौबंद व्यवस्था कायम करने की बात जताई।

उन्होंने मेला में उत्पाती तत्वों व असामाजिक लोगों पर पुलिस की कड़ी निगरानी रखने की बात कही। उन्होंने कहा कि मेले में इस बार सादे लिबास में महिला व पुरुष जवानों की तैनाती की जाएगी। इस अवसर पर मुखिया पन्नालाल साह, उप मुखिया रवि प्रकाश गुप्ता, पूर्व बीडीसी किशोर श्रीवास्तव, अजय कुमार, वार्ड सदस्य अरुण कुमार पटेल, उदय चौधरी,अवधेश आदि के अलावा पुलिस अवर निरीक्षक अजीत कुमार, एएसआई इंद्रमल माझी, एएसआई सुनील कुमार, पंकज कुमार आदि उपस्थित रहे।