पति को तलाश में झारखंड से भेडीहारी पहुंची युवती, रॉन्ग बार से हुआ था प्यार

वाल्मीकि नगर से अभिमन्यु कुमार गुप्ता की रिपोर्ट।

वाल्मीकीनगर थाना क्षेत्र के भेड़िहारी चौक पर झारखंड की एक युवती शुक्रवार की सुबह-सुबह पहुंची और खूब तमाशा किया। दरअसल लड़की भेडिहारी करमहा गांव के एक युवक की तलाश में पहुंची थी। पीड़ित युवती का कहना है की कुछ माह पूर्व उसके मोबाइल पर रॉन्ग नंबर से दो तीन कॉल आया था। रात में जब उसने कॉल बैक किया तो अहमदाबाद रहने वाले एक युवक से बातचीत शुरू हुई। उस समय उस युवक ने अपना नाम रौशन बताया। बात चीत से कुछ दिनों में प्रेम प्रसंग में तब्दील हो गया। उसके बाद युवक ने उसको 3 जनवरी को रो-गा-कर अपने जान देने की धमकी देकर दिल्ली बुलाया। जब वह दिल्ली पहुंची तो वो वहां नहीं मिला। और फिर उसने अहमदाबाद बुला लिया।

अहमदाबाद पहुंचकर दोनों एक होटल में रुके और फिर शादी के वादा के उपरांत दोनों में शारीरिक संबंध भी बना। इसके दूसरे दिन दोनों ने मंदिर में जाकर शादी रचा ली।

शादी के बाद युवक उसे अपने गांव भेड़िहारी करमावा गांव ले कर चलने की बात कह कर ट्रेन से लेकर आने लगा और लखनऊ - गोरखपुर के बीच उसे ट्रेन में छोड़कर फरार हो गया। पीड़ित लड़की का कहना है की ट्रेन के सफर के दौरान उसने उसका मोबाइल लेकर शादी का सारा फोटो वीडियो डिलीट कर दिया और उसके साथ मारपीट भी की। वह ट्रेन से कूदने जा रही थी।तो सफर कर रहे लोगों ने मुझे बचा लिया। उसके बाद आरोपी जाकिर के मामा से उसके घर का पता पूछकर वह यहां पहुंची है। उसका कहना है,की वह लड़का के साथ रहना चाहती है। लेकिन लड़के ने उसके साथ धोखा किया है। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने उसे वाल्मीकीनगर थाना में शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी। हालांकि युवती थाना नही गई। थानाध्यक्ष शशिशेखर चौहान ने बताया की थाने पर इस तरह का कोई मामला नहीं आया है। बताया जाता है की जाकिर के पिता सलमान गद्दी उसे लेकर अपने घर गए तब मामला शांत हुआ।