सपा की बैठक में टेंट हटवाने पहुंची पुलिस

  • औंछा में थी स्वामी प्रसाद मौर्य की बैठक
  • औंछा पुलिस की हरकत से शाक्य समाज में रोष

पंकज शाक्य
औंछा/मैनपुरी-
थाना क्षेत्र के गांव नगला कंचन में सपा नेता पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बैठक ग्रामवासी उदय शाक्य के आवास परिसर पर आयोजित थी। जिसके लिए अनुमति लेने के बाद भी थाना पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर लगा हुआ टेंट हटाने का आदेश दिया तथा उदय शाक्य के घर पर छापा मारने से गांव में शाक्य समाज के लोगों में आक्रोश फैल गया, जिसकी जानकारी समाजवादी पार्टी कार्यालय पहुंची तो करहल विधान सभा के महासचिव शिवकुमार शाक्य ने मोहकमपुर के चौकी इंचार्ज रामकुमार से मुलाकात करके स्वामी प्रसाद मौर्या की बैठक के लिए प्रसाशन से अनुमति का आदेश दिखाया और मामले को शांत कराया।
गांव चीतई, नगला कंचन में आयोजित बैठक में स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि मैनपुरी से उनका पुराना रिश्ता है। भाजपा पर हमला बोलते हुये कहा भाजपा जाति व धर्म के नाम पर जनता को लड़ाने वाली पार्टी बन गयी है, जिससे प्रदेश व देश का विकास रुक गया गरीब और ज्यादा गरीब होता जा रहा है, और अमीरो की तिजोरी भरने का काम भाजपा कर रहीं है। भाजपा अन्य पिछड़े वर्ग का आरक्षण खा रही है जिससे हमारे समाज के बच्चे नौकरी से वंचित है और बेरोजगार सड़को पर नौकरी की तलाश में घूम रहे है। मुलायम सिंह यादव नेता जी पिछड़े के लिए मसीहा थे, उन्होंने नौजवान, किसान, व्यापारी, सेना व मैनपुरी के लिए जो काम किया व कोई नहीं कर सकता, इस लिये आप लोग सपा को वोट देकर नेताजी को श्रद्धांजलि देें। इस उपचुनाव में सपा प्रत्याशी डिंपल यादव की ऐतिहासिक जीत होगी।

कार्यकर्ताओ को अनावश्यक परेशान न करे पुलिस

पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्राद मौर्य ने कहा कि पुलिस अनावश्यक ढंग से कार्यकर्ताओं को परेशान न करे, पुलिस संविधान के दायरे में रहकर अपना काम करें। सरकारे आती जाती रहती है। लेकिन उनके कार्यकर्ताओ को परेशान किया जाएगा यह वर्दास्त नही किया जाएगा।