शामली में भाजपा एमएलसी विरेन्द्र सिंह पर धमकी देने का आरोप, विद्युतकर्मियों ने किया कार्य बहिष्कार

शामली।एमएलसी वीरेंद्र सिंह पर मुकदमा धमकी देने का आरोप लगाते हुए विद्युत विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों ने शुक्रवार को कार्य बहिष्कार किया। खेड़ीकरमू स्थित अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर धरना करते हुए विद्युत विभाग की टीम पर हमला करने वालों की गिरफ्तारी तक उन्होंने कार्य बहिष्कार की चेतावनी दी।

शेखूपुरा गांव में 17 अगस्त को विद्युत विभाग की टीम चेकिंग के लिए गई थी। आरोप है कि इस दौरान टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। टीम के सदस्यों ने जनसेवा केंद्र में घुसकर जान बचाई थी। इस मामले में एसडीओ गुरुदीन प्रजापति की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की थी। इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई। एसडीओ के मुताबिक इस मामले में शुक्रवार को एमएलसी वीरेंद्र सिंह ने जसाला गांव में अपने निवास पर दोनों पक्षों को समझौते के लिए बुलाया।आरोप है कि इस मामले में एमएलसी ने मौखिक फैसले का दबाव बनाया। लिखित समझौता कराने की बात कहने पर दुष्कर्म की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराने की धमकी दी। जिससे क्षुब्ध होकर विद्युत विभाग के अधिकारी और कर्मचारी अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर धरने पर बैठ गए। उन्होंने विद्युत विभाग की टीम पर हमला करने वालों की गिरफ्तारी न होने तक कार्य बहिष्कार जारी रखने की चेतावनी दी।. वीरेंद्र सिंह,एमएलसी का कहना है
सभी आरोप बेबुनियाद हैं। किसी को धमकी नहीं दी। जनप्रतिनिधि की हैसियत से मामले का सुलझाने का प्रयास किया था। लेकिन विद्युत विभाग के अधिकारियों ने रिपोर्ट दर्ज करा दी। जबकि विद्युत विभाग की टीम ने महिला पर हमला किया था। जिसमें वह बेहोश हो गई। अब इस मामले में पुलिस कार्रवाई करेगी।