मंदिर परिसर में शराब के साथ गिरफ्तार हुए दबिश देने गए चंदौली के दरोगा और सिपाही,

मंदिर परिसर में शराब के साथ गिरफ्तार हुए दबिश देने गए चंदौली के दरोगा और सिपाही,

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चंदौली- जिले की पुलिस अपने कारनामों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। लेकिन इस बार चंदौली कोतवाली में तैनात दो पुलिसकर्मी मंदिर में शराब के साथ पकड़े जाने को लेकर चर्चा में हैं। और एक बार फिर किसी को लेकर खाकी की किरकिरी होती नजर आ रही है ।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पुलिसकर्मी दबिश के लिए गए थे। इस दौरान महाबोधि मंदिर में प्रवेश द्वार पर शराब के साथ पकड़े गए।पुलिस ने गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके बाद जेल भेज दिया गया।

दरअसल, पूरा मामला शनिवार का बताया जा रहा है।एक मामले में अपराधी को पकड़ने के लिए सदर कोतवाली में तैनात दारोगा संतोष कुमार और आरक्षी आयुष कुमार गुप्ता गए हुए थे। लेकिन, अपराधी न मिलने पर लौटते समय महाबोधि मंदिर में दर्शन के लिए चले गए। दोनों पुलिसकर्मी शराब की बोतल के साथ मंदिर में प्रवेश कर रहे थे। बीटीएमसी के पास जांच के दौरान पकड़े गए। मंदिर में प्रवेश करने से पहले जांच की जाती है। इसी दौरान उनके बैग की जांच के दौरान एक शराब की बोतल मिली। इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

सीओ सदर अनिल राय ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि सदर कोतवाली की टीम दबिश के लिए गई थी। इस दौरान महाबोधि मंदिर से उन्हें एक शराब की बोतल के साथ गिरफ्तार किए जाने की जानकारी मिली है। जरूरी कार्रवाई की जा रही है।