दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत में दोनों ट्रकों में लगी आग, आग में जलने से एक चालक की मौके पर हुई मौत, गंभीर रूप से घायल एक अन्य ने देवगढ़ चिकित्सालय में तोड़ा दम, दो गंभीर घायलों को जिला अस्पताल

धर्म नारायण पुरोहित की रिकॉर्ड

राजसमंद 28 अप्रैल जिले के देवगढ़ क्षेत्र में डान की बावडी नेशनल हाईवे नंबर 8 पर गुरुवार तड़के दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत में दोनों ट्रको में आग लग गई। आग लगने से एक ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही जलकर मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार गुरुवार तड़के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या आठ पर धान की बावड़ी क्षेत्र में दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई जिससे दोनों ट्रकों में आग लग गई। एक ट्रक ड्राइवर की आग लगने से चलकर मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके पर देवगढ़ पुलिस पहुची। दमकल को सूचना की गई। दमकल गाड़ी के आने के बाद आग पर काबू पाने की कोशिश की गई, लेकिन दमकल का पानी खत्म हो जाने से दूसरी दमकल मंगानी पड़ी। करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। पुलिस ने तीन घायलों को देवगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया जहां एक गंभीर रूप से घायल व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया वहीं दो अन्य घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया। पुलिस ने मरने वालों की शिनाख्त हरियाणा निवासी वसीम खान और अजमेर निवासी मुकेश कुमार के रूप में की है। उल्लेखनीय है कि बगड़ टोल नाके पर एंबुलेंस की सुविधा नहीं होने से आए दिन दान की बावड़ी क्षेत्र में होने वाले हादसे में घायल व्यक्तियों को उपचार के लिए भेजने में परेशानी होती है। यदि बगड टोल नाके पर एंबुलेंस होती तो घायल व्यक्ति को जल्दी इलाज मिल जाता जिससे जान बच सकती थी।