पुलिस की चल रही हैं दादा गिरी माननीय मुख्यमंत्री जी बिहार में क्या हो रहा है देखिए इस पर ध्यान दीजिएनारायणपुर प्रखंड में एक टोटो चालक राणा कुमार (29) को मास्क चेकिंग ने नाम पर पुलिस दो हजार रुपए

पुलिसिया बर्बरता का मामला भागलपुर से आया है। नारायणपुर प्रखंड में एक टोटो चालक राणा कुमार (29) को मास्क चेकिंग ने नाम पर पुलिस दो हजार रुपए चालान के तौर पर मांगा। उसने कहा कि वह गमछा लगाए हुए हैं। उसने पुलिस से यह भी कहा कि उसके पास अभी दो हजार रुपए नहीं हैं, पांच सौ रुपए हैं ले लीजिए। इसके बाद पुलिस ने गाली देते हुए थप्पड़ चला दिया। उसके जब विरोध किया तो पुलिसवालों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी।

आरोप है कि पुलिस ने उसके गले में लगे कपड़े को लपेटकर फंदा लगा दिया और लाठी से पिटाई कर दी। पिटाई से टोटो चालक का हाथ टूट गया। उसे नारायणपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र से मायागंज अस्पताल रेफर किया गया। टोटो चालक का नाम राणा कुमार बताया जा रहा है जिसकी उम्र 29 साल है। इसका घर गौरीपुर है।

लड़के ने अपनी आपबीती बताई है कि उसके साथ पुलिस ने किस तरह ज्यादती की। मामला भवानीपुर ओपी से जुड़ा है। लड़के ने कहा कि पुलिस वाले 2000 रुपया मांग रहे थे। नहीं दिया तो मारने-पीटने लगे। वरीय अधिकारियों से अपील है कि वे इस मामले की जांच करें और आरोपियों की गिरफ्तारी करे। पुलिस के अनुसार, पुलिस पर बर्बरता से पिटाई का आरोप गलत है। मामले की जांच की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।