कबड्डी देखने उमड़े ग्रामीण, नए साल के उपलक्ष में आयोजित हुई प्रतियोगिता -

बहराइच - तेजवापुर में नववर्ष के दूसरे दिन रविवार को ग्राम इन्दनापुर में ग्रामीणों के तत्वाधान में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता देखने के लिए आसपास के भारी ग्रामीण उमड़े।
इन्दनापुर में नववर्ष के दूसरे दिन रविवार को ग्राम इन्दनापुर में ग्रामीणों के तत्वाधान में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता देखने के लिए आसपास के भारी ग्रामीण उमड़े। इस अवसर पर दीपक शर्मा व दिनेश शर्मा संस्थापक के द्वारा टॉस कराकर शुभारंभ किया गया।
उद्घाटन से पूर्व दीपक शर्मा ने कहा कि छोटे से ग्रामसभा रामलीला मैदान में इतनी बड़ी प्रतियोगिता का आयोजन करना काबिले तारीफ है। खेल हर व्यक्ति के जीवन का हिस्सा होना चाहिए जितना हम खेलेंगे उतना ही स्वस्थ रहेंगे। खेलो से जीवन में अनुशासन भी आता है। इसके बाद शर्मा ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया।
प्रथम मैच दबंग इन्दनापुर बिराहिमडीहा एवं रॉयल इस्टार के बीच खेला गया, दूसरा मैच रॉयल इस्टार इन्दनापुर और दबंग केशवापुर के बीच खेला गया।
कबड्डी में खिलाड़ियों ने अपने खेल कौशल से वहां मौजूद दर्शकों का दिल जीत लिया. कार्यक्रम ग्राम प्रधान पंकज साहू ने बताया कि विजेता टीम को 1100 पुरस्कार एवं ट्रॉफी तथा उपविजेता टीम को 500 एवं ट्रॉफी भेंट की गई।
1 दिन चलने वाली इस प्रतियोगिता में लगभग 8 टीमों ने भाग ली कार्यक्रम में
1 विनर
विजेता टीम रॉयल इस्टार इन्दनापुर
2 उपविजेता
दबंग केशवपुर
3 दबंग इन्दनापुर बिराहिमडीहा
4 हबीबी टीम कुम्हारनपुरवा
विजेता टीम के कप्तान विमल,सूरज पाल, अनुज,आदित्या,फिरोज,
तेजश,गोविंद,उप विजेता टीम के कप्तान मोहित पाड़े आदर्श यादव कौशल यादव संदीप यादव बक्का आर्य आकाश सिंह अभिनय यादव आदि खिलाड़ियों के साथ
धर्मेंद्र साहू,उपेन्द्र गुप्ता,गौरव शर्मा,कोच सुनील शर्मा लालता शर्मा परमेश्वरदीन शर्मा सूबेदार शर्मा अश्विनी शर्मा दयाराम साहू घनश्याम शर्मा आदि मौजूद रहें।