अग्रवाल समाज की महिलाओं ने मनाया "महालक्ष्मी वरदान दिवस"

न्यूज BY शुक्ला डिजिटल स्टूडियो मोहन नगर

हिण्डौन सिटी/आज रविवार को स्टेशन रोड स्थित पत्थरवालों की धर्मशाला हिंडौन सिटी में रमा सिंहल (अध्यक्ष) की अध्यक्षता में अग्रसेन जी महाराज और मां महालक्ष्मी के समक्ष दीप प्रज्वलित कर "महालक्ष्मी वरदान दिवस" कार्यक्रम मनाया गया ।
इस अवसर पर महामंत्री मीरा सिंघल ने बताया कि महाराजा अग्रसेन जी को कठोर तत्व करने के बाद मां लक्ष्मी ने वरदान दिया कि - जब तक चंद्र और सूर्य है मैं तेरे कुल को नहीं छोडूंगी। जिनके घर में मेरी पूजा होती है, मैं सदा साथ रहूंगी । जब तक यह पृथ्वी है मैं उन्हें नहीं छोडूंगी, तू पुत्र और अपने कुल के साथ राज्य का भोग कर और फिर स्वर्ग लोक को प्राप्त हो। स्वर्ग लोक में तेरी पत्नि भी तेरे साथ रहे।
अध्यक्ष रमा सिंहल (अध्यक्ष अग्र संचार नेट महिला हिंडौन सिटी) ने बताया कि अग्र संचार नेट राजस्थान द्वारा अग्रवाल और अग्रसेन जी के जीवन चरित्र पर पुस्तक बनाई जा रही है और जन्म से लेकर मरण तक कार्यो पर पुस्तक के बारे में चर्चा की गई ।अग्र संचार नेट राजस्थान महिला इकाई हिंडौन की महिलाओं ने प्रांत द्वारा किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा और कार्य करने की इच्छा व्यक्त की। कार्यक्रम में रमा जी, पुष्पा अग्रवाल, मीरा , अनीता मित्तल, रेखा, मोनिका अग्रवाल एवं अन्य अग्रवाल महिलाओं ने भाग लिया।