चंदौली- जनपद में यहां पान खाने को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद,आधा दर्जन लोग हुए घायल,

चंदौली- जनपद में यहां पान खाने को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद,आधा दर्जन लोग हुए घायल,

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

धानापुर- कस्बा स्थित बस स्टैंड के पास रविवार की सुबह पान की दुकान पर पान खाने को लेकर युवकों का दुकानदार से विवाद हो गया। युवकों ने अपने साथियों को बुला लिया जिसके बाद मारपीट शुरू हो गई। दोनों पक्षों से आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घटना के बाद मनबढ़ युवक भाग गए। नाराज व्यापारियों ने कार्रवाई की मांग को लेकर थाना परिसर के बाहर धरना दे दिया है।

*चूना निकालने पर हुआ विवाद*
बस स्टैंड के पास कस्बा निवासी डब्बू की पान की दुकान है। नरौली गांव के दो युवक सुबह पान खाने पहुंचे। बीड़ा मुंह में दबाने के बाद डिब्बे से चूना निकालने लगे। दुकानदार ने टोका तो विवाद शुरू हो गया। युवकों ने फोन कर गांव के साथियों को भी बुला लिया। थोड़ी देर में आठ से 10 की संख्या में युवक पहुंचे और मारपीट शुरू हो गई।

*दोनों पक्षों से आधा दर्जन घायल*
बीच-बचाव करने आए दुकानदार के छोटे भाई डिम्पल, मां और पड़ोसी दुकानदार 40 वर्षीय विनोद को भी मारपीट कर घायल कर दिया। दूसरे पक्ष से भी तीन युवक घायल हुए हैं। जानकारी होते ही पुलिस पहुंची और घायलों को थाने लाने के बाद इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र भेजा। दुकानदार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के बाद कार्यवही में जुट गई। घटना से नाराज व्यापारियों ने थाने के बाहर धरना दे दिया। आरोप लगाया कि मारपीट करने वाले युवकों के पास हथियार भी थे।