चंदौली-समाजवादी पार्टी सहयोगी दलों के साथ कर रही चुनावी तैयारी, जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में बैठक आयोजित, बाटी गई जिम्मेदारी

समाजवादी पार्टी सहयोगी दलों के साथ कर रही चुनावी तैयारी, जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में बैठक आयोजित, बाटी गई जिम्मेदारी

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

चंदौली- समाजवादी पार्टी अपने विधानसभा चुनाव की तैयारियों को तेज करने के लिए बैठकों का दौर शुरू कर दिया है।और समाजवादी पार्टी अपने सहयोगी और गठबंधन के दलों के लोगों के साथ विचार विमर्श कर रही है। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर ने शनिवार को पार्टी कार्यालय पर संगठन के पदाधिकारियों में जिम्मेदारी बांटी। उन्हें उनके दायित्वों का बोध कराते हुए कहा कि पार्टी की जीत तभी सुनिश्चित होगी जब जिम्मेदार पदाधिकारी अपने दायित्वों का निर्वहन ईमानदारी के साथ करेंगे और कार्यकर्ताओं का सम्मान करते हुए सहयोग लेंगे।


इस दौरान समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष ने कहा कि किसी भी पार्टी के सिपाहियों के कंधों पर ही जीत का दारोमदार टिका होता है। चुनाव जीतने के लिए सबसे बड़ी ताकत वोट है। इसलिए पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी जा रही है। जिला अध्यक्ष ने कहा कि मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम को देखते हुए नियुक्त सेक्टर पर्यवेक्षक सेक्टर प्रभारियों के कामकाज की निगरानी करेंगे। साथ ही संगठन को इसकी रिपोर्ट देंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से नए मतदाताओं का नाम सूची में शामिल कराने व त्रुटियों को दुरूस्त कराने में सहयोग देने की अपील की। इस मौके पर समाजवादी पार्टी के गठबंधन के सहयोगी दलों के नेता भी मौके पर उपस्थित थे । इस दौरान समाजवादी पार्टी के नेताओं के साथ सभी ने मिलजुल कर बात की और एक साथ मिलकर अबकी बार चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए प्रयास करने पर सहमति जताई।

जिलाध्यक्ष ने सुभासपा के जिलाध्यक्ष बबलू राजभर, भागीदारी संकल्प मोर्चा के जिलाध्यक्ष शोभनाथ प्रजापति, जनवादी पार्टी के महासचिव त्रिभुवन चौहान व भाकपा माले के किस्मत यादव का माला पहनाकर स्वागत किया।


इस मौके पर सकलडीहा विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव, पूर्व विधायक जितेंद्र कुमार, बाबूलाल यादव,डा0 राम आधार जोसेफ, रविंद्र प्रताप सिंह, संजीव सिंह, सुजीत कन्नौजिया, रामजन्म यादव, शशिकांत भारती, दिलीप पासवान, राजनाथ यादव, जमील अहमद, जोखू सिद्दीकी, राजा खां जैसे तमाम समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।