झोलाछाप डॉक्टर दिखा रहा है स्वास्थ्य विभाग को ठेंगा।

एलाऊ/मैनपुरी

जनपद मैनपुरी में इस समय डेंगू बुखार का कहर अपने चरम पर है। ऐसे में कुछ झोलाछाप डॉक्टरों पर साधारण ज़ुकाम बुखार में मरीजों को डेंगू जैसे खतरनाक बुखार का डर दिखाकर जनता को लूटने का जनता द्वारा आरोप लगाये जा रहे हैं।
आपको बताते चलें कि विगत दिनों जिले में झोलाछाप डॉक्टरों ने सीधे साधे मरीजों को डेंगू का भय दिखाकर खूब लूटा। इस लूट की सूचना जब जिलाधिकारी को मिली उन्होंने मुख्य चिकित्सा अधिकारी की मदद से जिले में अवैध रूप से संचालित इन झोलाछाप डॉक्टरों पर अभियान चलाकर शिकंजा कसने का काम किया लेकिन अभी भी कुछ ग्रामीण क्षेत्रों में ये झोलाछाप बराबर डेंगू के नाम पर खेला करने का आरोप जनता द्वारा लगाया जा रहा है।
दरअसल ऐसा ही एक डॉक्टर थाना एलाऊ क्षेत्र के ग्राम इलाबांस में है नाम है मलिखान सिंह जो बिना रजिस्ट्रेशन बिना डिग्री धड़ल्ले से लोगों की जान के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लग रहा है। डाक्टर मलिखान इस समय खुलेआम स्वास्थ्य विभाग को ठेंगा दिखाने का काम कर रहा है ये तथाकथित डाक्टर चाहे जिले के मुखिया जिलाधिकारी हो या स्वास्थ्य विभाग का बडे से बडा अधिकारी किसी के कोई भी आदेश हो लेकिन इन डाक्टर साहब के आगे सब बौने साबित होकर रह जाते हैं। कस्बा इलाबांस में इन डाक्टर साहब का क्लीनिक बे रोक टोक धड़ल्ले से संचालित हो रहा है लेकिन इन पर अभी तक स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोई भी कार्यवाही नहीं की गई है।
सोचनीय है कि इस कैटेगरी के तथाकथित डाक्टर आखिर कब तक जनता की जिंदगी से खिलवाड़ करते रहेंगे आखिर कब होगी इन मौत के सौदागरों पर ठोस कार्यवाही।