चकिया- नगर में अचानक जेसीबी व भारी फोर्स के साथ उतरे ज्वाइंट मजिस्ट्रेट, हटवाया अतिक्रमण

चकिया- नगर में अचानक जेसीबी व भारी फोर्स के साथ उतरे ज्वाइंट मजिस्ट्रेट, हटवाया अतिक्रमण

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चकिया- ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा द्वारा न्याय आपके द्वार की मुहिम के तहत लगातार क्षेत्र में भ्रमण पर अतिक्रमणकारियों के खिलाफज अभियान चलाकर सरकारी जमीनों को अतिक्रमण मुक्त कराया जा रहा है। और दिए गए निर्देशों का पालन न करने वाले अतिक्रमणकारियों के खिलाफ कार्रवाई भी की जा रही है।

उसी क्रम में गुरुवार को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा अपने बुलडोजर के साथ अचानक नगर में उतर गए।और अतिक्रमणकारियों के खिलाफ सख्त अभियान चलाना शुरु कर दिया। नगर के वार्ड नंबर 6 में पहुंचकर घर के बाहर सड़क के किनारे नाले के ऊपर तक का निर्माण कर किए गए अतिक्रमण को हटाने के लिए 1 सप्ताह पहले नोटिस जारी की गई थी। लेकिन ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के आदेशों का पालन न करने पर गुरुवार को जेसीबी लगाकर तोड़वा दिया। उन्होंने कहा कि जो भी नगर में अतिक्रमण किया है उसको किसी भी हाल में वहां रहने नहीं दिया जाएगा और अतिक्रमणकारियों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी। वह ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के द्वारा हटाया जा रहे अतिक्रमण के दौरान अतिक्रमणकारियों में खलबली मची रही। वहीं अतिक्रमण हटाने के दौरान भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात रही। जिससे किसी भी प्रकार की कोई अशांति ना फैल सके।

इस दौरान अधिशासी अधिकारी मेहीलाल गौतम, प्रभारी कोतवाल राजकुमार शुक्ला,शिकारगंज चौकी प्रभारी, चकिया चौकी प्रभारी राजेश कुमार राय, उपनिरीक्षक हरिश्चंद्र वर्मा, रोशन कुमार, रोहित विश्वकर्मा सहित तमाम नगर पंचायत के कर्मचारी मौजूद रहे।