सम्मेलन में सतीश मिश्रा ने भाजपा सपा पर जमकर साधा निशाना

कासगंज। जनपद के पटियाली में हुए प्रबुद्ध सम्मेलन में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्य सभा सासंद सतीश चंद्र मिश्रा ने बीजेपी के साथ ही समाजवादी पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा और दोनों को ब्राह्मण विरोधी करार दिया। उन्होंने कहा कि बीएसपी के ब्राह्मण सम्मेलन से भारतीय जनता पार्टी बौखला गई है और साथ ही हमेशा इस तबके का शोषण व उत्पीड़न करने वाले समाजवादी पार्टी को भी अब ब्राह्मणों की याद सताने लगी है,उनके मुताबिक समाजवादी पार्टी का ब्राह्मण प्रेम महज दिखावा है,ं क्योंकि उसकी अपनी सरकारों में ब्राह्मण समाज हमेशा निशाने पर रहता था। इस मौके पर तकबरीबन बीस हजार से अधिक प्रबुद्ध समाज के लोग मौजूद थे।


कासगंज जनपद के पटियाली तहसील इलाके में हुए बसपा ब्राह्मण सम्मेलन उच्चतर शिक्षा आयोग उत्तर प्रदेश के पूर्व सदस्य प्रोफेसर नीरज किशोर की देखरेख में संपंन हुआ। सम्मेलन में पहुंचे सतीश चंद्र मिश्रा ने जहां एक तरफ कानपुर के चर्चित बिकरू कांड के बहाने यूपी सरकार पर निशाना साधा तो वहीं यह सनसनीखेज आरोप भी लगाया की बिकरू मामले में सीएम ऑफिस के दखल और दबाव पर ही ब्राह्मण तबके को जानबूझकर निशाना बनाया गया थो साजिशन गाड़ी पलटवाकर एनकाउंटर कराया गया। उन्होंने एक बार फिर से खुशी दुबे के नाबालिग व बेगुनाह होने की दुहाई दी और आरोप लगाया कि सरकार ने गलत पैरवी करा कर और झूठे हलफनामे बनवा कर इलाहाबाद हाईकोर्ट से खुशी दुबे की जमानत नहीं होने दी, उन्होंने हाथरस दलित युवती चर्चित मामले को लेकर भी सरकार को आढे हाथ लिया। पटियाली के ब्राह्मण सम्मेलन में पहुंचने पर सतीश मिश्रा का जोरदार स्वागत किया गया, उन्हें फूलों की माला पहनाई गई तो साथ ही ब्राह्मण समाज के अगुआ रहे भगवान परशुराम की मूर्ति भी भेंट की गई, अत्याचार को लेकर मां दुर्गा का प्रतीक त्रिशूल भेंट कर अत्याचार समाप्त करने की मांग की, तो वहीं हनुमान बाबा की गदा भेंट कर, उत्तर प्रदेश में हो रहे रेप बलात्कार जैसी घटनाओ को समाप्त करने की मांग की।

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव राज्य सभा सासंद सतीश मिश्रा ने इस सम्मेलन में अपनी पार्टी बीएसपी व उसकी मुखिया मायावती को ब्राह्मणों का सबसे बड़ा हमदर्द बताया और यह भरोसा दिलाया कि अगर बीएसपी सत्ता में आती है, तो ब्राह्मण समाज को न सिर्फ सम्मानजनक हिस्सेदारी दी जाएगी बल्कि उसके सम्मान और स्वाभिमान की रक्षा भी की जाएगी। उन्होंने अयोध्या में भगवान राम के निर्माणाधीन मंदिर और मां सीता के बहाने भी बीजेपी को आड़े हाथों लिया, उन्होंने आरोप लगाया कि भगवान राम के नाम पर वोट मांगने वाली बीजेपी मां सीता का नाम लेने से परहेज करती है, उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी सिर्फ ब्राह्मणों या दलितों ही नहीं बल्कि सर्व समाज की पार्टी है। उन्होंने बताया कि 2022 के चुनाव की तैयारियां बहुत अच्छी चल रही हैं। सर्व जन के लोग हमारी पार्टी के साथ लगे हुए हैं। ये निश्चित है 2022 चुनाव में बसपा की सरकार पूर्ण बहुमत से बनेगी। 2007 के चुनाव से ज्यादा इस बार सीटें बीएसपी को मिलेंगी। गठबंधन के सवाल पर बोले कि बीएसपी किसी से गठबंधन नही करेगी बीएसपी गठबंधन सर्व समाज से समाज के लोगों से आम पब्लिक से कर रही है। सोरों सूकर को तीर्थ नगरी बनाये जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यदि हमारी सरकार बनती है। तो सोरों को पर्यटक स्थल बनाया जाएगा।

इस दौरान बसपा जिला अध्यक्ष राज कुमार जाटव, मोहनपुर चेयरमैन सुभाष शाक्य सोनू वाला जिला पंचायत सदस्य ,प्रेमपाल सिंह पूर्व जिला अध्यक्ष, कमल किशोर गौतम जिला संयोजक कासगंज, विधानसभा अध्यक्ष पवन कुमार गौतम,ग्रीशचन्द्र प्रधान भुजपुरा, राहुल कुमार पूर्व प्रधान अजीत नगर,भू0पूर्व चेयरमैन चोखेलाल सिढ़पुरा ,डॉ0 जासवीर सिंह, चन्द्रगुप्त बौद्ध विधानसभा महासचिव,प्यारेलाल सुमन फौजी सहित आदि लोग मौजूद रहे I