kovid19 के बढ़ते संक्रमण को लेकर मनेंद्रगढ़ विधायक गंभीर. मुख्य मंत्री,स्वास्थ्य मंत्री के साथ प्रभारी मंत्री से 100 बिस्तर वाले कोविड केयर सेंटर के स्थापना का वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम रखा प्र

* चिरमिरी की एसईसीएल द्वारा निर्माणाधीन लवली वुड बिल्डिंग पोड़ी का कलेक्टर राठौर के साथ किया निरिक्षण. मुख्य मंत्री ने दिया आश्वासन जल्द होगी स्थापना.

कोरिया/चिरमिरी । शहर के साथ पुरे कोरिया जिले में लगातार कोविड मरीजो के बढ़ते प्रकोप और प्रतिदिन बढ़ रही भ्यावर स्थिति को गंभीरता से लेते हुए मनेंद्रगढ़ विधायक काफी गंभीर बने हुए है और शहर वासियों को हर संभव मदद के लिए जद्दोजहद करते दिख रहे है । बुधवार को इस पुरे मामले को लेकर मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ.विनय जायसवाल ने राज्य के मुखिया भूपेश बघेल, स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंह देव एवं जिले के प्रभारी मंत्री शिव डहरिया से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जिले की स्थिति से अवगत कराया और उन्हें एक मई से निःशुक्ल शुरू हो रही 18 वर्ष से अधिक आयु वाले युवा जगत की वेक्सिनेश पर बधाई देकर जिले की स्थिति को और सुदृण बनाने के लिए जिले के सबसे बड़े शहर नगर निगम चिरमिरी में 100 बिस्तर वाले कोविड केयर सेंटर के स्थापना का प्रस्ताव रखा । विधायक डॉ.जायसवाल ने अपनी चर्चा में कहा की जिले के बीचो बिच स्थापित नगर निगम क्षेत्र के पोड़ी कालरी में लवली वुड कॉलेज के नाम से स्थापित बड़ी बिल्डिंग में संचालन हो सकता है जो इसके लिए कारगर साबित होगी । जिसके स्थापना में हम नगर निगम को मुख्य बिंदु पर रख सकते है । जिसके संचालन में खर्च होने वाली बड़ी राशि को महापौर निधी,पार्षद निधी से खर्च कर तैयार करेंगे । विधायक जायसवाल ने यह भी कहा की अगर कुछ राशि का आभाव होता है तो इस कार्य के लिए राज्य सरकार से भी हम मदद की उम्मीद रखते है जो हमारे शहर के साथ पुरे जिले को ऐसे विपरीत समय में ऑक्सीजन देने जैसा बड़ा कार्य और बड़ी उपलब्धि साबित होगा । इस कोविड केयर सेंटर में हम ऑक्सीजन की व्यवस्था से लेकर वेंटिलेटर जैसे बड़े उपकरणों की स्थापना कर लोगो को बड़े शहरों की तर्ज पर स्वास्थ्य सुविधा देने में अग्रसर होंगे । विधायक डॉ.विनय जायसवाल की मांग पर राज्य के मुखिया ने इस बड़े सेंटर को स्थापित करने हेतु आश्वासन दिया है । जो जल्द ही शहर को एक बड़ी पहचान देने का काम करेगी । ।