चंदौली- जनपद में बसपा समर्थित जिला पंचायत सदस्य के उम्मीदवारों की जिलाध्यक्ष ने जारी की सूची

चंदौली- जनपद में बसपा समर्थित जिला पंचायत सदस्य के उम्मीदवारों की जिलाध्यक्ष ने जारी की सूची

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चंदौली- त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों को प्रमुख दल गंभीरता से ले रहे हैं। विशेषकर जिला पंचायत सदस्य पद के चुनाव पर पैनी नजर रखे हुए हैं। कारण इस चुनाव को आगामी यूपी विधान सभा चुनाव का सेमीफाइनल माना जा रहा है। बहरहाल गुरुवार को चंदौली के बसपा जिलाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने जिला पंचायत सदस्य पद की 13 सीटों के लिए समर्थित उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है।

इन्हें समर्थन दे रही बसपा
सकलडीहा ब्लॉक के सेक्टर एक से अजय सिंह, सेक्टर-2 दिप्ती उर्फ ज्योति चाौहान, सेक्टर-3 से अविनाश लखन और सेक्टर नम्बर 4 से रिंकू प्रधान को उम्मीदवार बनाया है। वहीं चहनिया ब्लाक में सेक्टर-4 से सविता सिंह पत्नी संदीप सिंह, धानापुर ब्लॉक के सेक्टर-3 से राम सिंह यादव, सेक्टर-4 से मिथुन कुमार को प्रत्याशी बनाया गया है। इसके अलावा चंदौली ब्लॉक सेक्टर-4 से समान्त कुमार पांडेय, शहाबगंज सेक्टर-3 सविता देवी पत्नी रतीश कुमार, चकिया ब्लॉक के सेक्टर-1 से धर्मराज और सेक्टर-2 से सविता देवी पुत्र वधु सीताराम प्रधान, नौगढ़ ब्लॉक के सेक्टर-1 से उषा देवी पत्नी डा. विजय मल और सेक्टर नंबर 2 से आजाद अंसारी को पार्टी का उम्मीदवार बनाया गया है।



जिलाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने बताया कि अभी 13 प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की गई है। दो दिन बाद अन्य सीटों पर भी समर्थित उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी जाएगी।